इस साउथ मूवी की रिलीजिंग डेट आई सामने..
इस साउथ मूवी की रिलीजिंग डेट आई सामने..
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जानें माने कलाकार और निर्देशक मोहन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही कोई न कोई बात के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं निर्देशक मोहन जी जिन्होंने प्रजीन और सैंड्रा अभिनीत फिल्म पझ्या वन्नारपेट्टई से अपनी शुरुआत की थी, अब उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म का निर्देशन द्रौपती के नाम से किया है. फिल्म अपनी विवादास्पद सामग्री और ट्रेलर में दिखाए गए जातिगत संदर्भों और राजनीतिक नेताओं के संदर्भों के लिए चर्चा में रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार द्रौपदी ने रिचर्ड ऋषि और शीला राजकुमार को मुख्य भूमिकाओं में दिखाया, और करुणास, निशांत, साउंडरी, लीना और कई अन्य लोगों को भी. फिल्म में जुबिन का संगीत है और इसे मोहन ने अपने जीएम फिल्म कॉर्पोरेशन बैनर में खुद तैयार किया है. अब फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि द्रौपती को U / A सेंसर कर दिया गया है और यह आधिकारिक कर दिया गया है कि फिल्म 28 फरवरी को दुनिया भर में रिलीज होगी. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को सेंसर द्वारा 14 कट दिए गए थे. निर्माताओं ने दावा किया है कि फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.

इस साउथ एक्टर ने लिया 'भीष्म' में के पूर्व-विमोचन कार्यक्रम में भाग

अपनी फिल्म को लेकर कमल हासन बोले- 'फिल्म ने जो चेतावनी दी है वह सच हो रही है..'

इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -