IPL-9 : दिल्ली डेयरडेविल्स ने केकेआर को हराया
IPL-9 : दिल्ली डेयरडेविल्स ने केकेआर को हराया
Share:

अभी देखा जाए तो पूरे देश में आईपीएल का खुमार लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. तथा आईपीएल के इन्ही मैचों में आज भी दिल्ली डेयरडेविल्स व केकेआर की टीम के बीच में काफी टक्कर का मुकाबला देखने को मिला व जहीर खान और कार्लोस ब्रैथवेट की उम्दा गेंदबाजी की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने शनिवार को आईपील-9 में केकेआर को 27 रनों से हरा दिया।

खराब शुरुआत के बाद करूण नायर (68) और सैम बिलिंग्स (54) के अर्द्धशतकों से दिल्ली ने 8 विकेट पर 186 रन बनाए। इसके जवाब में रॉबिन उथप्पा के अर्द्धशतक (72) के बावजूद केकेआर की पारी 18.3 अोवरों में 159 पर सिमट गई। दिल्ली ने इसी के साथ केकेआर के हाथों ग्रुप के पहले मैच में मिली हार का बदला चुका लिया। दिल्ली अब 6 मैचों से 8 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया जबकि केकेआर 7 मैचों से 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गया।

जहीर ने केकेआर को करारा झटका दिया जब उन्होंने फॉर्म में चल रहे गौतम गंभीर (6) को कवर्स पर श्रेयस अय्यर के हाथों झिलवाया। पीयूष चावला को तूफानी बल्लेबाजी के उपरी क्रम पर भेजा गया, लेकिन वे मात्र 8 रन बनाकर जहीर के शिकार बने। कार्लोस ब्रैथवेट ने यूसुफ पठान (10) के रूप में केकेआर को तीसरा झटका दिया। ब्रैथवेट ने इसके बाद सूर्यकुमार यादव (21) को चलता किया और फिर उन्होंने आर सतीश (6) के रूप में तीसरा शिकार किया।

रसेल (17) को ‍मिश्रा ने अपनी ही गेंद पर लपका, जबकि होल्डर बगैर खाता खोले रन आउट हुए। केकेआर की सारी उम्मीदें उथप्पा पर टिक गई थी, लेकिन वे 52 गेंदों में 6 चौकों व 2 छक्कों की मदद से 72 रन बनाकर मॉरिस के शिकार बने। केकेआर की पारी 159 पर सिमटी। जहीर ने 21 पर 3 और ब्रैथवेट ने 47 रनों पर 3 विकेट लिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -