जमकर ट्रोल हो रहे हैं हार्दिक-नताशा, ट्रोलर्स ने कहा- 'ब्राइटनेस बढ़ाओ तो भाभी गायब, कम करो तो भैया...'
जमकर ट्रोल हो रहे हैं हार्दिक-नताशा, ट्रोलर्स ने कहा- 'ब्राइटनेस बढ़ाओ तो भाभी गायब, कम करो तो भैया...'
Share:

नए साल के शुरुआत में एक ऐसी खबर आई कि सभी हैरान रह गए. वह खबर थी भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ सगाई कर ली है. इस खबर को सुनकर खुद विराट कोहली यकीन नहीं कर पाए तो आम लोग तो दूर की बात है. ऐसे में अब वह अपने सगाई के बाद ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. जी हाँ, दोनों के अफेयर की खबरें काफी दिनों से आ रही थी और दोनों ने अचानक से सगाई कर ली और सभी हैरान रह गए.

ऐसे में नताशा और हार्दिक की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और अब दोनों ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. जी हाँ, इस समय उनको लेकर तरह-तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. दोनों के फोटोज को देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और कुछ लोगों का कहना है कि ''कभी भी आस नहीं छोड़नी चाहिए, क्या पता कब किस्मत चमक जाए.'' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा कि, ''नताशा को पाकर हार्दिक के सारे सपने पूरे हो गए हैं.''

वहीं कुछ लोगों ने हार्दिक पांड्या के साथ-साथ उनके दोस्त केएल राहुल का भी मजाक उड़ाया है और हार्दिक और नताशा को तो लोग हद से कहीं ज्यादा ट्रोल भी कर रहे हैं. इस समय लोग नताशा और हार्दिक को उनके रंग में अंतर के कारण भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने यह तक लिख दिया है कि ब्राइटनेस बढ़ाओ तो नताशा भाभी गायब, घटाओ तो हार्दिक भईया गायब, क्या माजरा है..

'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बन रणवीर ने हसाया फैंस को, वीडियो हुआ वायरल

सुनील शेट्टी की बेटी के साथ नजर आये केएल राहुल, छुट्टियां मना कर लौट रही थी भारत

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात ने की ऐसी हरकत, सुनकर उड़ जायेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -