खूबसूरत देश का खौफनाक चेहरा
खूबसूरत देश का खौफनाक चेहरा
Share:

कैरेबियन आईलैंड जमैका दुनिया के खूबसूरत देशों में शुमार है. कुदरती खूबसूरती से संपन्न इस देश का एक खौफनाक चेहरा भी है. सिविल वॉर से जूझ रहे अब इस देश की स्थिति पहले जैसी नहीं रही. सर्बिया के फेमस फोटोग्राफर बूगी ने अपने कैमरे की नज़र से इसके खौफनाक चहरे को दुनिया को बताया. जमैका की कैपिटल सिटी किंग्सटन की यात्रा के दौरान बूगी ने यहां के खतरनाक गैंगस्टर की लाइफ अपने कैमरे में कैद की.

बूगी ने बताया कि किंगस्टन के कई इलाकों में सक्रिय खूनी गैंग्स के बारे में सुनकर ही उन्होने यहाँ की गैंगस्टर की लाइफ अपने कैमरे में कैद करना का प्लान बनाया. बूगी बताते हैं कि सिटी में अंडरवर्ल्ड का राज है और अब रोजाना नई-नई गैंग्स बनती जा रही हैं. गैंग का हर सदस्य एके-47 जैसे खतरनाक वेपन्स से लैस रहता है. यहाँ गैंगवॉर भी आम बात हो चुकी है, पर इसका खामियाजा अक्सर बेकुसूरों को भुगतना पड़ता है. इन गैंग के मेंबर्स मास्क लगाए हुए होते हैं, जिनसे पहचान छिपी रहती है. पुलिस से भी अक्सर इनकी मुठभेड़ होती रहती है. कुछ इलाके तो इतने खतरनाक हैं कि यहां पुलिस भी आने से डरती है.

बूगी ने बताया कि फोटोग्राफी के लिए उन्होने यहां के लोकल लोगों और गैंगस्टर का भरोसा जीता, जिसके बाद ही उन्हें फोटोग्राफी की परमिशन मिली. हालांकि, अन्य हिंसक देशों की जगहों की तुलना में यहां के लोगों का रवैया बेहतर था.

बाबा के दूसरे आश्रम पर छापा, 21 महिलाएं व लड़कियाँ मिली

हितेश देसाई आत्महत्या मामले में गर्लफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

4 वर्षीय बच्ची की हत्या का आरोपी निकला चचेरा भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -