लॉकडाउन में इस तरह वॉशिंग मशीन को बनाया प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

लॉकडाउन में इस तरह वॉशिंग मशीन को बनाया प्लेन, वीडियो हुआ वायरल

लॉकडाउन के दौरान घरों में बंद होना लोगों के लिए काफी बोरियत भी हो सकता है. हालांकि कई लोग ऐसे भी है जो घर में रहकर बहुत क्रिएटिव हो गए हैं. कोई सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन करते हुए डेटिंग के नए तरीके खोज रहा है, तो कोई अपने कुत्ते से सामान मंगवा रहा है. ऐसे ही एक जनाब है जिन्होंने इतना गजब का काम किया है कि इंटरनेट की जनता उनकी फैन हो गई है. जी हां, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी बंदे के मुरीद हो जाएंगे.

दरअसल सोचा नहीं था कि कोई वॉशिंग मशीन का इस्तेमाल ऐसे भी कर सकता है. कपड़े धोने वाली इस मशीन को लॉकडाउन में एक शख्स ने प्लेन की विंडो सीट में तब्दील कर दिया. इस अद्भुत वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया, जिसे ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो की शुरुआत एक बेहतरीन नजारे से होती है, जिसमें विमान के एक साइड का पंख भी नजर आता हैं! फिर क्या… कैमरा पीछे होते हुए शख्स के चेहरे पर पहुंचता है. ऐसा लगता है कि वो विमान की खिड़की से बाहर के नजारे का लुत्फ उठा रहा हो. इस दौरान वह ‘वाइन’ भी पी रहा है. हालांकि, जब कैमरा दूर जाता है, तो सच्चाई का पता चलती है कि जिसे दुनिया फ्लाइट की विंडो समझ रही थी, वो तो वॉशिंग मशीन का फ्रंट लॉक डोर था. इस वीडियो को अबतक 21 हजार से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार री-ट्वीट मिल चुके हैं. हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि वीडियो लॉकडाउन के दौरान का है या नहीं.

दुनिया की एक ऐसी रहस्यमय जगह, जहां धरती के साथ-साथ बादलों से भी बरसती है आग

लॉकडाउन में घर से कर रही थी रिपोर्टिंग तो, पिता की ऐसी हरकत से वायरल हो गया वीडियों

लोगों से मिलने के लिए तड़प रहा यह जानवर, टीवी देखकर कर रहा टाइमपास