लॉकडाउन में घर से कर रही थी रिपोर्टिंग तो, पिता की ऐसी हरकत से वायरल हो गया वीडियों

लॉकडाउन में घर से कर रही थी रिपोर्टिंग तो, पिता की ऐसी हरकत से वायरल हो गया वीडियों

विश्वभर में फैली कोरोना वायरस की महामारी के चलते कई देशों में लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने की अनुमति दे रखी है. लेकिन तमाम कर्मचारियों के इस दौरान तमाम परेशानियों का सामना झेलना पड़ रहा है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक न्यूज रिपोर्टर घर से ही कोरोना की रिपोर्टिंग करती दिखाई दे रही है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है जिसे लेकर लोग खूब मजे ले रहे है. 

बता दें की इस वीडियो को उस न्यूज रिपोर्टर ने ही अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर  तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, फ्लोरिडा की रहने वाली जैसिका लैंग नाम की टीवी न्यूज रिपोर्टर ने एक वीडियो ट्वीट की है जिसमें देखा जा सकता है कि जब वह अपने घर के किचन में खड़े होकर वीडियो शूट कर रही थी, तभी वहां उसके पिता बिना शर्ट के पहुंच जाते हैं. उसके पिता टी-शर्ट पहनते हुए कैमरे के फ्रेम में आ जाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , जैसिका लैंग सनकोस्ट न्यूज नेटवर्क में बतौर रिपोर्टर काम करती हैं. उन्हें भी कंपनी ने लॉकडाउन के चलते वर्क फ्रॉम होम दे रखा है. जेसिका को घर में किसी शांत जगह पर कैमरे पर वीडियो शूट करना था. इसके लिए उन्होंने घर के किचन को चुना. जब वह अपने किचन में कोरोना वायरस पर एक वीडियो शूट कर रही थीं, तभी उनके पिता बिना शर्ट के कैमरे के फ्रेम में दिख जाते हैं. पिता टी-शर्ट पहनते हुए किचन में आ जाते हैं. पिता को इस तरह से किचन के अंदर आता देख, जैसिका चिल्ला उठती है- डैड! इस वीडियो को जैसिका ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर लिखा, 'ये ठीक होगा'. इस वीडियो को अब तक आठ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हजारों बार इसे शेयर किया गया है. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के भारत समेत दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन किया गया है. कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दे रखा है. 

 

दुनिया का वो अनोखा चर्च, जो सजा हुआ है 70 हजार कंकालों से

दुनिया का सबसे बड़ा रेगिस्तान, जो फैला हुआ है दस देशों में

दुनिया की ऐसी अजीबोगरीब जेल, जहां परिवार के साथ रहने की है छूट