प्लेटफॉर्म पर सनकी महिला ने दिया बच्चे को धक्का, और फिर
प्लेटफॉर्म पर सनकी महिला ने दिया बच्चे को धक्का, और फिर
Share:

दुनिया भर में सनकी लोगों की कमी नहीं है वो कब किसके साथ कैसा कदम उठाने वाले  अंदाजा भी लगाना कठिन है. कई बार सनकी लोगों की सनक का खामियाजा किसी और को भुगतना  पड़ जाता है. जिसका वास्ता उस इंसान से बिल्कुल नहीं. कुछ ऐसा ही हुआ एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर जब मां के साथ खड़ी बच्ची को एक अन्य महिला ने अचानक से ऐसा जोरदार धक्का मारा कि बच्ची रेलवे ट्रैक पर जा कर गिरी. जिसके बाद कुछ देर तक मां को समझ नहीं आया कि आखिर ये किस तरह हुआ है.

ट्विटर के @ModernPatriotWi पर एक ऐसा वीडियो साझा किया गया जिसे देखकर आप सन्न हो जाएंगे. मामला अमेरिका के पोर्टलैंड का कहा जा रहा है. जहां पर एक महिला ने प्लेटफॉर्म पर खड़ी बच्ची को धक्का देकर रेलवे ट्रैक पर गिरा दिया और फिर अपनी सीट पर जाकर बैठ गई. गनीमत थी कि उस बीच कोई ट्रेन नहीं आई, वरना बच्ची के साथ कुछ भी हो जाता है.

 

प्लेटफॉर्म पर खड़ी बच्ची को महिला ने दे दिया धक्का: वीडियो अमेरिका के पोर्टलैंड का कहा जा रहा है. जहां रेलवे प्लेटफार्म पर एक महिला अपने 3 वर्ष की बच्ची के साथ खड़ी थी और हाथ में एक प्रैम पकड़ रखा था जिसमें छोटा बच्चा था. प्लेटफॉर्म पर कुछ और लोग भी थे, जो अपनी-अपनी सीट पर बैठे हुए थे और ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे थे. तभी एक महिला सीट से उठी और अचानक मां के पास खड़ी बच्ची को धक्का मारकर रेलवे ट्रैक पर गिरा दिया. बच्ची के गिरते ही महिला वापस सीट पर आकर बैठ गई जैसे कुछ हुआ ही ना हो.

भागवत कथा सुनकर लौट रही 7वीं की छात्रा के साथ बलात्कार, खेत में बेसुध हालत में मिली पीड़िता

भागवत कथा सुनकर लौट रही 7वीं की छात्रा के साथ बलात्कार, खेत में बेसुध हालत में मिली पीड़िता

4 KM तक गाड़ी दौड़ाते रहे रईसजादे..सड़क पर घसटती रही लड़की, जानिए दिल्ली की खौफनाक कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -