यूजर्स के भद्दे कमेंट्स से गुस्साई यह सेक्सी एक्ट्रेस, कहा- ये फैंस नहीं ये तो...

Dec 08 2018 02:53 PM
यूजर्स के भद्दे कमेंट्स से गुस्साई यह सेक्सी एक्ट्रेस, कहा- ये फैंस नहीं ये तो...

हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली हॉट अदाकारा रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया हैं. भोजपुरी अदाकार ने बताया कि वह भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और दिनेश लाल यादव की फिल्में नहीं देखती हैं. इसके बाद उनके यूजर्स ने सोशल मीडिया पर घेर लिया. वहीं इस दौरान कई यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर गंदे कमेंट्स भी कर दिए. इससे रानी गुस्सा हो गई और उन्होंने फैंस को जमकर खरी-खोटी सुना दी. 

यूजर्स के कमेंट्स से गुस्साई रानी चटर्जी ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर यूजर्स की क्लास लगाई है. उनके इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा हैं. यहां यूजर्स के कमेंट्स पर जवाब देते हुए रानी चटर्जी ने लिखा, 'ये पोस्ट उन खास लोगों के लिए है, जो फैंस के नाम पर कुछ भी कमेंट्स करने लग जाते हैं. 

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि मैंने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं दिनेश जी, खेसारी जी या पवन जी की फिल्म नहीं देखती हूं तो कुछ फैंस को कुछ ज्यादा ही बुरा लगा और वो बेमतलब के कमेंट्स करने लगे और उन्होंने पूछा कि इसमें बुरा मानने वाली क्या बात है, कभी इन सबसे पूछिए- क्या ये सबकी फिल्में देखते हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि वास्तव में ये लोग फैंस नहीं हैं, बल्कि ये लोग चमचे हैं.. फैंस तो बहुत अच्छे होते हैं मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि अगर फैंस हो तो तमीज सीखो. बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की एक सफल अदाकारा हैं और वह पिछले 13 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. 

 

VIDEO : सपना चौधरी के गाने पर जमकर झूमी यह सेक्सी एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

रानी का यह जिम VIDEO देख छूट जाएंगे अच्छे-अच्छों के पसीने, सेक्सी फिगर देख फैंस हुए पागल

धमाकेदार अंदाज में रानी ने किया सेक्सी डांस, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

जिम में घंटो पसीना बहा रही है रानी, 'ठकुराइन' के रोल में आएगी नजर