बुरहानपुर में सफाईकर्मी को लगा पहला टीका, कहा- 'मैं खुशकिस्मत हूं'
बुरहानपुर में सफाईकर्मी को लगा पहला टीका, कहा- 'मैं खुशकिस्मत हूं'
Share:

बुरहानपुर: बुरहानपुर में आज यानी शनिवार को सुबह जिला अस्पताल में काेरोना का पहला टीका लग चुका है। यह पहला टीका सफाईकर्मी अनिल जाधव को लगाया गया है। बताया जा रहा है सफाईकर्मी को टीका लगने के बाद सीएमएचओ डॉ एमपी गर्ग, सिविल सर्जन डॉ। शकील अहमद को टीका लगाया गया है। हाल ही में टीकाकरण हो जाने के बाद अनिल जाधव ने खुशी जाहिर की है। वहीं शहर के कलेक्टर प्रवीण सिंह ने उसका का स्वागत किया है।

आज सुबह 11 बजे से टीकाकरण शुरू हो चुका है और पहले दिन यानी आज 100 लोगों का लक्ष्य रखा गया। एक बातचीत के दौरान सफाईकर्मी अनिल जाधव ने मीडियाकर्मियों से कहा कि, 'मैं खुशकिस्मत हूं जो पहला टीका मुझे लगा। इससे मुझे बड़ी खुशी मिली है।' वहीं सफाईकर्मी के अलावा सिविल सर्जन डॉ। शकील अहमद ने बताया कि 'टीकाकरण को लेकर काफी उत्साह है। पहला टीका मुझे लगाने का उद्देश्य यह भी है कि जनता को पूर्ण भरोसा दिलाया जाए। मुझे पहले चरण का टीका लगाने की खुशी है। पहला टीका लगाकर आम जनता को भरोसा दिलाया गया। ताकि वे भी उनके बारी आने पर आगे आकर टीका लगवाएं।'

इस दौरान पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, पूर्व महापौर अनिल भोंसले, ज्ञानेश्वर पाटिल, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बुरहानपुर को दी की जाने वाली बारह हजार डोज की जगह केवल 4510 डोज ही दी गई हैं और इसके वजह से स्वास्थ्य विभाग द्वारा पहले चरण के लिए पंजीकृत किए गए सभी 3649 कर्मचारियों को टीका नहीं लगा पाएगा।

देवोलीना भट्टाचार्जी या रश्मि देसाई! कौन लेगा विकास गुप्ता की जगह ?

तांडव में गौहर खान की एक्टिंग देख सिद्धार्थ शुक्ला ने कही ये बात

सीमा वर्मा ने सर्वोच्च रैंकिंग वाले भारतीय अमेरिकी, सीएमएस प्रशासक के रूप में दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -