वरंगल के अस्पताल से फरार हुआ कोरोना संक्रमित कैदी!
वरंगल के अस्पताल से फरार हुआ कोरोना संक्रमित कैदी!
Share:

वरंगल : हाल ही में तेलंगाना में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. एक के बाद एक मामलों में इजाफा हो रहा है. ऐसे में अब तेलंगाना से एक बड़ी और बुरी खबर सामने आई है. जी दरअसल यहाँ कोरोना के परीक्षण के लिए अस्पताल ले गया एक कैदी फरार हो गया है. यह मामला वरंगल अर्बन जिले का है. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक, हनमकोंडा सुबेदार निवासी सय्यद खैसर वरंगल सेंट्रल जेल में एक विचाराधीन कैदी के रूप में बंद था. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही उसमे कोरोना के लक्षण देखने को मिले.

उसके बाद जेल के अधिकारियों ने सय्यद को स्थानीय एमजीएम अस्पताल रवाना कर दिया. वहीं उसके बाद डॉक्टरों ने उसके सैंपल लेकर उसे जेल वार्ड में एडमिट कर दिया. वहीं जेल वार्ड के पास एसकार्ट भी तैनात किया गया था लेकिन फिर भी कैदी सय्यद वहां से फरार हो गया है. वह पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग गया. मिली जानकारी के मुताबिक अब जेल अधिकारियों ने मट्टेवाडा पुलिस थाने में कैदी के फरार होने की शिकायत दायर करवा दी है.

इसी के साथ पुलिस ने मामला दर्ज कर कोरोना संक्रमित फरार कैदी की तलाश शुरू कर दी है. आपको हम यह भी बता दें कि पुलिस ने सय्यद को जून महीने में गिरफ्तार किया गया था और उसके खिलाफ चोरी के 14 मामले दायर हुए हैं. अब इस समय वरंगल शहर में उसके फरार होने से सभी डरे हुए हैं.

कोरोना के चलते गोवा की सड़कें पड़ी वीरान, तेजी से बढ़ रहे थे संक्रमित

असम में कोरोना का तावंड, एक दिन में 850 से अधिक मामले आए सामने

7 दिनों से रेखा के घर जा रहे हैं बीएमसी के कर्मचारी, अब आया एक्ट्रेस का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -