कोरोना के चलते गोवा की सड़कें पड़ी वीरान, तेजी से बढ़ रहे थे संक्रमित
कोरोना के चलते गोवा की सड़कें पड़ी वीरान, तेजी से बढ़ रहे थे संक्रमित
Share:

पणजी : देशभर में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा हैं. दिन पर दिन नए मामले सामने आते जा रहे हैं. वहीं, गोवा में भी कोरोना ने तेजी से पैर पसार लिए हैं. यहाँ पर मरीजों की संख्ये तेजी से बढ़ती जा रही हैं. इसके चलते लॉकडाउन फिर से लगा दिया गया हैं. शुक्रवार को गोवा की राजधानी में सड़के वीरान नजर आई. क्योंकि, प्रदेश में कोरोना संकम्रण के केस की बढ़ती संख्या को देखते हुए लॉकडाउन लागू किया गया है.  

हालांकि, प्रदेश सरकार ने दस अगस्त तक प्रातः आठ से छह बजे तक के बीच जनता कर्फ्यू का एलान किया है. इसके अलावा शुक्रवार, शनिवार और रविवार को तीन दिनों के लिए पूर्ण तालाबंदी लगा दी हैं. बता दें की प्रदेश प्रशासन ने सभी व्यक्तियों के आने जाने पर प्रतिबंध को दस अगस्त तक सुबह आठ बजे से छह बजे के बीच सभी गैर-जरूरी गतिविधियों के लिए लगाया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, प्रदेश में 2,951 कोरोना के मामले सामने आए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया है कि देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दस लाख के पार पहुंच गया है. मंत्रालय ने बताया है कि बीते चौबीस घंटे कोरोना संकम्रण के 34,956 नए केस सामने आए हैं. यह एक दिन संक्रमित होने वाले मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या है. इस दौरान 687 मरीजों की इस खतरनाक संक्रमण से जान चली गई है. इस प्रकार भारत में कोरोना से 10,03,832 लोग संक्रमित हो गए हैं. इसके अलावा भारत में कोरोना के 3,42,473 एक्टिव मामले हैं.

गुना: पीड़ित किसान की पत्नी से 'सिंधिया' ने की बात, बोले- चिंता मत करो, मैं हूँ ना...

बागवानों का पैसा हड़पने के मामले में सीआईडी ने बारह लदानियों और आढ़तियों को भेजा नोटिस

आंध्र प्रदेश में किया जा रहा है अनाथ बच्चों का कोविड-19 टेस्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -