7 दिनों से रेखा के घर जा रहे हैं बीएमसी के कर्मचारी, अब आया एक्ट्रेस का बयान
7 दिनों से रेखा के घर जा रहे हैं बीएमसी के कर्मचारी, अब आया एक्ट्रेस का बयान
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा को लेकर काफी चर्चाएं हो रहीं हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही उनका सिक्योरिटी गार्ड कोरोना वायरस पॉजीटिव पाया गया था. उसके बाद से यह खबरें तेज हो गईं थीं कि रेखा को भी कोरोना हो गया है. बीते दिनों ही खबर आई थी कि बीएमसी ने रेखा का बंगला भी सील कर दिया है. इसके अलावा यह भी सामने आया था कि रेखा के बंगले के बाहर भी कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है. उसके बाद से यह कहा जा रहा था कि रेखा भी कोरोना से पीड़ित हैं.

इन सभी के बीच एक खबर यह भी थी कि रेखा ने कोरोना टेस्ट नहीं करवाने के बारे में कहा है. अब इन सभी खबरों के बीच हाल ही में पता चला है कि अभिनेत्री रेखा ने फाइनली कोरोनावायरस करवाने के लिए हामी भर दी है. हाल ही में अभिनेत्री रेखा की मैनेजर फरजाना ने बीएमसी को फोन कर कहा है कि, 'अगले दो से 3 दिनों में रेखा और फरजाना दोनों ही अपना कोविड 19 टेस्ट कराएंगी और उनके टेस्ट के बाद रिपोर्ट तुरंत बीएमसी को भी भेज दी जाएगी.'

वैसे आप जानते ही होंगे रेखा को लेकर काफी समय पहले से खबर सामने आ रही है कि रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोनावायरस पाए जाने के बाद बीएमसी के कर्मचारी रेखा के घर जा रहे हैं. वह घर को सेनेटाइज करने के लिए उनके घर पर 7 दिनों से लगातार जाकर दरवाजा खटखटाते रहे थे लेकिन किसी ने गेट नहीं खोला. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि रेखा के पड़ोसियों के बारे में भी बीते दिनों खबरें आईं थीं कि वहां सेनेटाइज किया गया है.

नेपोटिज्म पर भड़के फिल्ममेकर आर बाल्की, पूछा- 'आलिया बेहतर है या रणबीर'

शूटिंग के सेट पर कभी भी डांस करने लगते थे सुशांत, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

ऋचा चड्ढा ने तोड़ी नेपोटिज्म पर चुप्पी, कहा- 'इंडस्ट्री बंटी है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -