बार-बार ऑक्सीजन मास्क हटा रहा था मरीज, डॉक्टर ने किया मना तो कर दिया हमला
बार-बार ऑक्सीजन मास्क हटा रहा था मरीज, डॉक्टर ने किया मना तो कर दिया हमला
Share:

रायगढ़: महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले के अलीबाग स्थित सरकारी अस्पताल से हाल ही में चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ कोविड-19 का इलाज करा रहे 55 साल के मरीज ने कथित तौर पर सलाइन चढ़ाने वाले स्टैंड से डॉक्टर पर हमला किया है। बताया जा रहा है डॉक्टर मरीज से बार-बार ऑक्सीजन मास्क नहीं हटाने को कह रहे थे और इसी बात से नाराज होकर मरीज ने गुस्से में डॉक्टर पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने बीते गुरुवार को जानकारी दी।

उनका कहना हैकि यह घटना बीते बुधवार की सुबह अलीबाग सिविल अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में हुई। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने यह भी जानकारी दी है कि हमले में डॉक्टर स्वपनदीप थाले को चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि, मरीज का पिछले चार दिन से अस्पताल में इलाज चल रहा था। राउंड पर आए डॉक्टर ने उससे कहा कि वह बार-बार ऑक्सीजन मास्क नहीं हटाएं। डॉक्टर के इस निर्देश से मरीज नाराज हो गया। उसके बाद डॉक्टर जब कुर्सी पर बैठा तब मरीज पीछे से आया और सलाइन स्टैंड से उनके सिर पर हमला कर दिया।

इस घटना के बाद घायल डॉक्टर को उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब पूरे मामले को देखते हुए पुलिस ने आरोपी मरीज के खिलाफ इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (जनसेवक को अपना कर्तव्य करने से जबरन रोकना या हमला करना) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब बात करें कोरोना संक्रमण के मामलों के बारे में तो महाराष्ट्र में बीते गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 8010 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा 7391 मरीज राज्य में डिस्चार्ज हुए हैं और 170 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

खून से सनी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की सेल्फी

करीना को नहीं आती थी तैमूर की पॉटी साफ़ करना, खुद किया खुलासा

गॉसिप गर्ल एपिसोड 2 के प्रशंसकों ने मोनेट की साजिश पर किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -