कोरोना के चलते बंद हुआ वैश्याओं का राशन-पानी, कभी आते थे रोजाना 20000 ग्राहक
कोरोना के चलते बंद हुआ वैश्याओं का राशन-पानी, कभी आते थे रोजाना 20000 ग्राहक
Share:

कोरोना वायरस के कारण इस समय लोगों को लॉक-डाउन में रहना पड़ रहा है और इसी लॉकडाउन के कारण रेड लाइट एरिया में जिस्म का धंधा करने वाली औरतों का काम बंद हो गया और उनके खाने-पीने की भी हालत नहीं हैं. जी हाँ, हाल में मिली जानकारी के मुताबिक कोलकाता के 10 किलोमीटर दूर सोनागाछी गलियों के बारे में खबर मिली है कि वहां जिस्म का धंधा करने वाली औरतों को खाने के लिए भी नहीं मिल रहा है. आप जानते ही होंगे लॉकडाउन के पहले देखा जाए तो यहाँ का हर क़स्बा काफी खचाखच भरा रहता था लेकिन इस समय गालियां वीरान हो गई हैं. जी दरअसल कोरोनावायरस ने इन औरतों का काम धंधा छीन लिया है अभी इन गलियों में कोई नहीं आता है.

वहां की महिलाओं ने बताया कि ''उनका खाने पीने का सामान भी नहीं दिया जा रहा हैं, ग्राहकों के आने की वजह से उनका गुजारा होता था लेकिन अब वायरस के कारण कोई भी इनका जिस्म नहीं चुना चाहता हैं.'' आप सभी को बता दें कि सोनागाछी में 8000 महिलाएं ऐसी हैं जिनका परिवार इस जिस्म बेचने वाले धंधे से चल रहा है, एक वक्त की रोटी कमाने के भी लाले पड़ गए हैं, पहले यहां पर रोजाना रात में 15 से 20000 लोग आते थे लेकिन अब यहां पर पूरी तरह सन्नाटा छा गया हैं. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक यहां इस समय खाने के लाले पड़े हैं.

जी दरअसल यहाँ पर रहने वाली महिलाओं के बारे में आप यह भी जानते ही होंगे कि वह बांग्लादेश और एशियाई हैं, इन महिलाओं का परिवार इसी काम की वजह से पल रहा था लेकिन इस समय ग्राहक नहीं आने की वजह से भूख से मर रही है. वहीं हाल ही में इन महिलाओं ने बताया कि ''सरकार भी उनके लिए कोई अच्छा प्रबंध नहीं कर रही लेकिन कुछ एनजीओ की टीम की बात करें तो खाने पीने की चीजों को लगातार बाँट रही और मदद के लिए आगे आ रही है.''

उज्जैन में 5 और लोगो की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट!

फेसबुक बना रिलायंस जिओ का पार्टनर , 5.7 मिलियन में खरीदे 9.99 शेयर्स

शांता कुमार बोले, सभी धर्मो की संपत्ति का प्रयोग नर सेवा में होना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -