लॉकडाउन के दौरान ये रिचार्ज प्लान बनेंगे आपका सहारा
लॉकडाउन के दौरान ये रिचार्ज प्लान बनेंगे आपका सहारा
Share:

लॉकडाउन के दौरान अधिकतर लोग दफ्तर का काम अपने घरों से कर रहे हैं। ऐसे में डाटा की खपत बहुत बढ़ गई है। इस खपत को ध्यान में रखकर रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियों ने किफायती कीमत वाले रिचार्ज प्लान बाजार में उतारे हैं। इन सभी प्लान में यूजर्स को कॉलिंग की सुविधा के साथ पर्याप्त डाटा मिला है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए बेहतर प्लान तलाश रहे हैं, तो आज हम आपके लिए इन कंपनियों के कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं, जिनमें आपको प्रतिदिन 3 जीबी डाटा मिलेगा। आइए इन प्लांस पर डालते हैं एक नजर...

Jio का 349 रुपये वाला प्लान
आपको को इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी आपको कॉलिंग के लिए 1,000 एफयूपी मिनट देगी। इसके अलावा आप इस प्लान में जियो के प्रीमियम एप को इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Airtel का 558 रुपये वाला प्लान
आपको इस प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी आपको एयरटेल एक्सट्रीम, जी5 और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान
वैसे तो वोडाफोन के पास इस समय प्रतिदिन 3 जीबी डाटा वाला प्लान उपलब्ध नहीं है, लेकिन आप 299 रुपये वाले प्लान को चुन सकते हैं। इसमें आपको डबल डाटा ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत कंपनी आपको प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा (कुल 4 जीबी डाटा) देगी। इसके अलावा आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो आपको इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 एप का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Vodafone का 449 रुपये वाला प्लान  
वोडाफोन के इस प्लान में भी आपको डबल डाटा ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत कंपनी आपको 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा (कुल 4 जीबी डाटा) देगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आप वोडाफोन प्ले और जी5 एप को मुफ्त में इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

फेसबुक ने करीब 200 अकाउंट किए डिलीट

मार्क जुकरबर्ग ने कर्मचारियों के विरोध के बाद लिया यह फैसला

वियरेबल डिवाइस की बिक्री पहली तिमाही में पहुँची 72.6 मिलियन यूनिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -