वियरेबल डिवाइस की बिक्री पहली तिमाही में पहुँची 72.6 मिलियन यूनिट

इंटरनेशनल डाटा कॉरपोरेशन (आईडीसी) ने, हाल ही में वर्ल्डवाइड क्वार्टरली वियरेबल डिवाइस ट्रैकर रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट के मुताबिक साल 2020 की पहली तिमाही में वियरेबल डिवाइस की ग्लोबल बिक्री में 29.7 फीसदी रही जिसका मतलब है कि पहली तिमाही में 72.6 मिलियन यूनिट की बिक्री हुई है।रिपोर्ट के अनुसार स्मार्ट वियरेबल की बिक्री के मामले में एपल ने बाजी मारी है, जबकि हुवावे दूसरे नंबर पर रही है। 

तीसरा नंबर पर सैमसंग को जगह मिली है। वियरेबल डिवाइस में एपल का मार्केट शेयर 26.8 फीसदी रहा है जो कि पिछले साल 25.4 फीसदी था।साल 2020 की पहली तिमाही में हुवावे को जबरदस्त फायदा हुआ है। साल की पहली तिमाही में हुवावे ने 15.2 फीसदी बाजार पर कब्जा किया है जो कि पिछले साल के मुकाबले 118.5 फीसदी अधिक है। पिछले साल की पहली तिमाही में हुवावे का मार्केट शेयर महज 6.4 था।

साल 2020 की पहली तिमाही में हुवावे ने स्मार्टवॉच की 16.9 मिलियन यूनिट्स बेची है।बता दें कि 2020 की पहली तिमाही में हुवावे ने वैश्विक स्तर पर नई हुवावे वॉच जीटी 2 सीरीज डिवाइस को लॉन्च किया। सेंसर तकनीक में निरंतर सुधार के माध्यम से, हुवावे स्मार्टवॉच ने फिटनेस और हेल्थ ट्रैकिंग के मामले में अपने प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त हासिल की है। SpO2 ब्लड ऑक्सीजन स्तर मापने वाला फीचर नई हुवावे वॉच जीटी सीरीज के साथ पेश किया है।

Honor 8S 13 मेगापिक्सल कैमरा के साथ हुआ लॉन्च

Moto G Fast और Moto E स्मार्टफोन हुए लॉन्च

Telegram में एक साथ आए कई सारे फीचर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -