फरवरी के बाद से आयरलैंड में कोरोना के मामलों में आया भारी उछाल

देश के स्वास्थ्य विभाग के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, फरवरी के बाद से आयरलैंड में कुल पुष्टि किए गए कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 295,386 हो गई है। सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने विभाग के हवाले से बताया कि 28 जुलाई को, उल्लेखनीय रूप से एक और 1,408 लोगों ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जबकि कुल 152 कोरोना रोगियों का इलाज आयरलैंड के अस्पतालों में किया जा रहा था, जिनमें से 26 गहन देखभाल इकाइयों में रहे।

होलोहन ने बयान में कहा, और अधिक मामले होते और अस्पताल में भर्ती होने के कारण टीकाकरण में बड़ी प्रगति नहीं हुई होती। नवीनतम आधिकारिक आंकड़ों से संकेत मिलता है कि आयरलैंड में 65 प्रतिशत से अधिक वयस्क आबादी को पूरी तरह से टीका लगाया गया है। आयरलैंड की नेशनल पब्लिक हेल्थ इमरजेंसी टीम के तहत आयरिश महामारी विज्ञान मॉडलिंग सलाहकार समूह के अध्यक्ष फिलिप नोलन के हवाले से बयान में कहा गया है कि बुधवार के 1,408 मामलों की औसत आयु 24 है। 

नोलन ने कहा, देश भर में अधिक पारगम्य डेल्टा संस्करण के वर्तमान प्रक्षेपवक्र का मतलब है कि असंबद्ध लोगों को कोरोना के अनुबंध के उच्च जोखिम में रहते हैं। बयान में राष्ट्रीय प्रतिरक्षण सलाहकार समिति की अध्यक्ष करीना बटलर के हवाले से कहा गया है कि एनआईएसी ने 12-15 साल के बच्चों के लिए फाइजर और मॉडर्न वैक्सीन के इस्तेमाल की सिफारिश की थी।

8.2 तीव्रता के भूकंप के बाद अलास्का के कुछ हिस्सों में जारी हुई सुनामी की चेतावनी

अफ़ग़ानिस्तान सेना के अभियान में 23 आतंकवादी हुए ढेर

अफगानिस्तान के बिगड़ते हालात के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराना दुर्भाग्यपूर्ण: इमरान खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -