कोरोना ने छीना एक और नगीना, नहीं रही शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर
कोरोना ने छीना एक और नगीना, नहीं रही शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर
Share:

नई दिल्ली: कोरोना ने पूरी दुनिया में अपना आतंक मचा रखा है वही इस बीच एक दुखद खबर सामने आई है जिसमे कोरोना संक्रमित शूटर दादी चंद्रों तोमर का कोरोना से देहांत हो गया। हाल ही में वह कोरोना संक्रमित पाईं गईं थी। बता दे कि शूटर दादी चंद्रों तोमर अपनी अनोखी और जबरदस्त गोलीबारी के लिए जानी जाती है वही देश में आज एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 3।86 लाख नए केस सामने आए हैं। 

बृहस्पतिवार को एक दिन में 3,498 व्यक्तियों की मौत हुई। देश में सक्रीय मामलों का आंकड़ा 31,70,228 हो गया है। महाराष्ट्र में सबसे अधिक 66,159 नए मामले और 771 मौतें दर्ज की गई। उसके पश्चात् केरल में रिकॉर्ड 38,607 नए मामले, उत्तर प्रदेश में 35,156, कर्नाटक में 35,024 और राजधानी दिल्ली में 24,235 नए मामले आए। दिल्ली में कल रिकॉर्ड 395 मरीजों की मौत दर्ज की गई। केंद्र सरकार ने संक्रमण की रोकथाम के लिए नया आदेश जारी किया, जिसमें प्रदेशों को स्थानीय स्थर पर कंटेनमेंट जोन बनाने पर जोर दिया। गृह मंत्रालय ने देश में लॉकडाउन लगाने को लेकर कुछ नहीं कहा है। 

वहीं 1 मई से 18 वर्ष से ज्यादा आयु के लोगों के टीकाकरण को लेकर कई प्रदेशों ने कहा कि यह तय वक़्त पर आरम्भ नहीं हो पाएगा क्योंकि उनके पास पर्याप्त वैक्सीन नहीं है। देश में अब तक 15 करोड़ से अधिक वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है। 2।58 करोड़ से अधिक लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी है। पटना के महावीर मंदिर परिसर में ऑक्सीजन सिलेंडर फ्री में रिफिल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य प्रतिदिन 150 लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर देना है। 

इन राज्यों के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मई से मिलेगी ताबड़तोड़ रकम

उत्तराखंड में 1 मई से शुरू होगा महावाक्सिनेशन अभियान

हज़ारीबाग़ में पुलिस की बर्बरता, 50 वर्षीय शख्स को इतना पीटा की हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -