देहरादून में कोरोना पॉजिटिव मिले दूल्हा-दुल्हन, बारात में आए दो रिश्तेदारों की भी हुई मौत
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव मिले दूल्हा-दुल्हन, बारात में आए दो रिश्तेदारों की भी हुई मौत
Share:

देहरादून: देहरादून से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के कोतवाली सदर इलाके में एक शादी हुई लेकिन उस शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन दोनों ही कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि शादी में शामिल हुए दो रिश्तेदारों की मौत भी हो गई है और उसी के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। अब इस शादी में शामिल अन्य लोगों को ट्रेस किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक दावत में आए अब तक नौ लोग पॉजिटिव मिले हैं।

यह शादी 20 नवंबर को हुई है। बताया जा रहा है शादी सेना के एक अधिकारी की बेटी और मर्चेंट नेवी में तैनात एक युवक की थी। वहीं नवदंपति को कुल देवता की पूजा के लिए हिमाचल जाना था, तो इस वजह से दोनों ने कोरोना टेस्ट करवाया। टेस्ट का रिजल्ट आने पर पता चला कि दोनों कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। उसके बाद दूल्हे की मां, बहन भी संक्रमित मिली। वहीं जांच हुई तो दूल्हे के मौसा, मौसी, मामा, मामी समेत करीब नौ लोग पॉजिटिव पाए गए। ऐसे में अब खबर यह भी है मौसा अहमदाबाद में एक अस्पताल में भर्ती हुए और दो दिसंबर को उनका निधन हो गया है। उनके निधन के अलावा दून में दूल्हे के मामा की भी मौत हो गई है।

जैसे ही विभाग को इस बारे में सुचना मिली तो शादी में आए लोगों को ट्रेस किया जा रहा है। बताया गया है शादी में कुल 70 लोग शामिल हुए थे। खबरें हैं अब तक शादी में शामिल होने वाले 58 लोगों को प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस की टीम ने ट्रेस किया है, जिनमें से नौ लोग संक्रमित मिले हैं।

ठीक नहीं है दिलीप कुमार की तबियत, इम्यूनिटी भी है कम

दिल्ली में टैक्सी, ऑटो यूनियनें कल करेगी विरोध प्रदर्शन

कार के दरवाजे में बैठा था खतरनाक जानवर, देखते ही जोर-जोर से चीखने लगी महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -