दिल्ली में टैक्सी, ऑटो यूनियनें कल करेगी विरोध प्रदर्शन
दिल्ली में टैक्सी, ऑटो यूनियनें कल करेगी विरोध प्रदर्शन
Share:

दिल्ली टैक्सी टूरिस्ट ट्रांसपोर्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय सम्राट ने एक बयान में कहा कि दिल्ली स्टेट टैक्सी कोऑपरेटिव सोसाइटी और कौमी एकता वेलफेयर एसोसिएशन सहित कई यूनियनें 8 दिसंबर को हड़ताल में शामिल होंगी। तदनुसार, रविवार को विभिन्न बस और टैक्सी एसोसिएशनों के प्रतिनिधि सिंघू सीमा पर प्रदर्शनकारियों का दौरा किया ताकि उन्हें अपना समर्थन मिल सके। दिल्ली के सर्वोदय ड्राइवर एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलजीत गिल ने कहा कि जिस एसोसिएशन में विभिन्न कैब एग्रीगेटर्स के साथ उसके सदस्य के रूप में काम करने वाले ड्राइवर हैं, वे भी मंगलवार को हड़ताल में शामिल होंगे।

हालांकि दिल्ली ऑटो रिक्शा संघ और दिल्ली प्रदेश टैक्सी यूनियन के महासचिव राजेंद्र सोनी ने कहा कि कई "महत्वपूर्ण" ऑटो, टैक्सी और अंतिम-मील वाहन चालक यूनियन हड़ताल में शामिल नहीं होंगे। सोनी ने कहा, "हम किसानों के संघर्ष के प्रति पूरी तरह सहानुभूति रखते हैं और उनकी मांगों का समर्थन करते हैं। लेकिन ऑटो और टैक्सी चालकों और ग्रामीण सेवा और अन्य अंतिम-मील वाहनों के चालक कोविड-19 महामारी की चपेट में आ चुके हैं और अब हड़ताल नहीं कर सकते।"

कैपिटल ड्राइवर वेलफेयर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष चंदू चौरसिया ने कहा कि किसानों की मांगों को सरकार को पूरा करने की जरूरत है, लेकिन इसे आम लोगों को असुविधा न पहुंचाएं।

कृषि कानून: किसानों के भारत बंद से अलग हुआ ये किसान संघ, बताया ये बड़ा कारण

कांग्रेस पर भाजपा का तीखा प्राहार, कहा- पार्ट टाइम राजनीति करता है गांधी परिवार

फाइजर/बायोटेक को रोल आउट करने वाला पहला देश बना ब्रिटेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -