डॉक्टरों के साथ गलत व्यवहार देख गुस्से से लाल हुए सिंघम, कहा-‘ऐसे लोग अपराधी से कम नहीं’
डॉक्टरों के साथ गलत व्यवहार देख गुस्से से लाल हुए सिंघम, कहा-‘ऐसे लोग अपराधी से कम नहीं’
Share:

इस समय भारत में कोरोना वायरस को लेकर एक अलग ही तरह का खौफ फैला हुआ है. लोग अपने घरों में कैद हैं और घर से बाहर आने से डर रहे हैं. ऐसे में इस दौरान अपनी जान की परवाह किए बिना डॉक्टर, नर्स और इससे जुड़े लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज कर रहे हैं लेकिन इसके बदले में कई जगहों पर डॉक्टर, नर्स के पड़ोसी उनसे दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं. बीते दिनों ही एक मामला सामने आया था जिसमें बताया गया कि डॉक्टरों के पड़ोसी उनके साथ बुरा बर्ताव करते हुए गाली-गलौच कर रहे हैं.

 

वहीं डॉक्टरों और नर्सों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को लेकर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में अजय देवगन ने एक सोशल मीडिया पर ट्वीट साझा करते हुए कहा है, ''मैं उन लोगों के प्रति घृणित और गुस्सा महसूस कर रहा हूं. मुझे गुस्सा आ रहा है कि लोग आधारहीन अनुमानों पर अपने पड़ोस में रहने वाले डॉक्टरों के साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं, उन पर अटैक कर रहे हैं. ऐसे असंवेदनशील लोग किसी बुरे अपराधी से कम नहीं होते हैं.'' इसी के साथ ही अजय देवगन ने एक गुस्से वाला इमोजी भी पोस्ट की है.

इस समय सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता अजय देवगन का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और कई यूजर इसको लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. आपको याद हो बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ लोग डॉक्टर्स और नर्सों के साथ बदसलूकी करते दिखाई दिए थे. इसी के साथ ही बुधवार रात जब एक डॉक्टर अपने घर से बाहर निकला तो एक शख्स ने उन पर अचनाक हमला कर दिया. वहीं पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनको 24 अप्रैल तक कस्टडी में रखा जाएगा ऐसा कहा गया है.

फिल्म देने के बदले इस एक्टर को डायरेक्टर ले गया था कमरे में और फिर...

ईस्टर डे पर बनी बने तैमूर, पापा ने किया तैयार

चौकाने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा के इस ईयररिंग की कीमत 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -