ब्रिटेन में कम नहीं हो रहा है कोरोना का आतंक फिर सामने आया नया मामला
ब्रिटेन में कम नहीं हो रहा है कोरोना का आतंक फिर सामने आया नया मामला
Share:

लंदन: ब्रिटेन ने नवीनतम 24 घंटे की अवधि में अतिरिक्त 34,471 कोरोना वायरस मामलों की सूचना दी है, जिससे देश में कोरोना वायरस मामलों की संचयी संख्या 5,155,243 हो गई है। यह लगातार छठा दिन है जहां देश में दैनिक मामले 30,000 से अधिक हो गए हैं। देश ने एक और छह कोरोनावायरस से संबंधित मौतें भी दर्ज कीं। ब्रिटेन में अब कोरोना वायरस से होने वाली मौतों की कुल संख्या 128,431 हो गई है। इन आंकड़ों में केवल उन लोगों की मौत शामिल है, जिनकी मृत्यु उनके पहले सकारात्मक परीक्षण के 28 दिनों के भीतर हुई थी।

रिपोर्टों के अनुसार, दुकानों में फेस मास्क पहनने और सार्वजनिक परिवहन को खत्म करने के लिए कानूनी आवश्यकताओं को आसान बनाने के बावजूद, सरकार अभी भी भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में फेस मास्क के उपयोग की सिफारिश करेगी। इस बीच, ब्रिटेन में 87 प्रतिशत से अधिक वयस्कों ने कोविड-19 वैक्सीन का पहला जैब प्राप्त किया है और 66 प्रतिशत से अधिक ने दो खुराक प्राप्त की हैं, नवीनतम आधिकारिक आंकड़े दिखाए गए हैं।

इस बीच, डब्ल्यूएचओ ने सोमवार को कोविड-19 के डेल्टा संस्करण के कारण “विनाशकारी प्रकोप” की चेतावनी देते हुए कहा कि वायरस का नया तनाव लोगों को “तेज गति से” संक्रमित कर रहा था।

नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- "नई जनसंख्या नियंत्रण नीति नहीं करेगी काम..."

उत्तराखंड में 1 सप्ताह के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन

रेहान वाड्रा ने लगाया फोटोग्राफी का एक्जीबिशन, माँ प्रियंका बोलीं- तुम्हारी कड़ी मेहनत पर गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -