रेहान वाड्रा ने लगाया फोटोग्राफी का एक्जीबिशन, माँ प्रियंका बोलीं- तुम्हारी कड़ी मेहनत पर गर्व
रेहान वाड्रा ने लगाया फोटोग्राफी का एक्जीबिशन, माँ प्रियंका बोलीं- तुम्हारी कड़ी मेहनत पर गर्व
Share:

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बेटे रेहान राजीव वाड्रा (Rehan Rajeev Vadra) ने दिल्ली में अपने द्वारा ली गई फोटोज़ का पहला फोटोग्राफी एक्जीबिशन लगाया है. इस अवसर पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने बेटे का हौसला बढ़ाते हुए ट्वीट करते उहे लिखा कि, 'अपने रास्ते को तलाशने और अपने लक्ष्यों के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए मुझे अपने बेटे पर गर्व है.'

 

प्रियंका ने अपने ट्वीट में बताया कि रेहान का पहला एक्जीबिशन ‘डार्क परसेप्शन: एन एक्सपोज़िशन ऑफ लाइट, स्पेस एंड टाइम’, वर्तमान में दिल्ली के बीकानेर हाउस में लगा है. बता दें कि एक्जीबिशन के अलावा रेहान ने 'डार्क पर्सेप्शन' नाम की अपनी तस्वीरों की पुस्तक भी लॉन्च की है. रेहान ने बताया कि उन्हें बचपन से ही फोटोग्राफी का शौक रहा है. उन्होंने कहा कि उनकी तस्वीरें उनकी मां को भी बहुत पसंद आती है. रेहान ने बताया कि बचपन से ही वो जंगलों में पेड़ पौधे और जानवरों की फोटो लिया करते थे. अपने स्कूलिंग के बीच भी वो स्ट्रीट फोटोग्राफी किया करते थे.

बता दें कि प्रियंका गांधी और राबर्ट वाड्रा के बेटे रेहान राजीव वाड्रा की आयु 20 वर्ष हैं और अभी वे लंदन के कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं दूसरी पर प्रियंका गांघी वाड्रा भी इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य में चुनावी हिंसा को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि वोटों की ताकत वाली जनतंत्र की जगह यूपी में योगी का जंगलराज चल रहा है और लोकतंत्र के लिए यह सही नहीं है.

अमेरिका ने नेपाल को दी जॉनसन एंड जॉनसन वैक्सीन की 15 लाख डोज़

नियो-जेएमबी प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन के 5 सदस्यों को किया गया गिरफ्तार

नीति आयोग के वीसी ने चालू वित्त वर्ष में दो अंकों की वृद्धि का लगाया अनुमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -