टाटा मोटर्स ने भारत में 30 जून तक बढ़ाई मुफ्त कार सेवा और वारंटी अवधि
टाटा मोटर्स ने भारत में 30 जून तक बढ़ाई मुफ्त कार सेवा और वारंटी अवधि
Share:

टाटा मोटर्स ने उन ग्राहकों के लिए 30 जून 2021 तक वारंटी और मुफ्त सेवा में विस्तार की घोषणा की है, जिनका कार्यकाल 1 अप्रैल और 31 मई को है, जो महामारी की दूसरी लहर के कारण देश भर में चल रहे अभिशापों के मद्देनजर हैं। रेस्टिव लॉकडाउन के दौरान, कई ग्राहक देश भर में रखरखाव के लिए निर्धारित वाहनों को सेवा देने में असमर्थ हैं। 

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि ग्राहकों को एक सहज और परेशानी मुक्त बिक्री के अनुभव की पेशकश करने के लिए, कंपनी ने वारंटी और मुफ्त सेवा की अवधि बढ़ाने का फैसला किया है, लेकिन किलोमीटर नहीं। टाटा मोटर्स हेड - कस्टमर केयर (डोमेस्टिक एंड इंटरनेशनल बिजनेस), पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट डिंपल मेहता ने कहा कि कोरोना मामलों में उछाल के कारण आंदोलनों पर प्रतिबंध लगा है, और देश भर के ग्राहक अपने वाहनों को अधिकृत करने के लिए लाने या भेजने में असमर्थ हैं। अनुसूचित रखरखाव या मरम्मत के लिए सेवा केंद्र है। 

इसलिए (यह) एक चुनौती है, जब नीति मानदंडों के अनुसार वारंटी और मुफ्त सेवा अवधि चल रहे लॉकडाउन के दौरान समाप्त हो जाती है। हम अपने ग्राहकों के लिए प्रतिबद्ध हैं और 30 जून, 2021 तक अपनी वारंटी और मुफ्त सेवा अवधि बढ़ाकर इन कठिन समय में उन्हें अत्यधिक समर्थन दे रहे हैं। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि उसने अपने ग्राहकों, डीलरों और आपूर्तिकर्ताओं के हितों की रक्षा और उनकी सेवा के लिए एक व्यापक 'बिजनेस एजिलिटी प्लान' का प्रस्ताव रखा है। देश में 400 से अधिक स्थानों पर इसके 608 सेवा केंद्र हैं।

चार दिनों की तेजी के बाद नीचे लुढ़का शेयर बाजार, 14,900 के नीचे पहुंची निफ्टी

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया में आई गिरावट, ब्रेंट क्रूड का रहा ये हाल

कोविड ने भारतीय कंपनियों में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस रोलआउट को तेज किया: आईबीएम सर्वे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -