बारात लेकर निकले दूल्हे की सड़क पर हुई कोरोना जांच, दुल्हन के घर की जगह पहुंचा अस्पताल
बारात लेकर निकले दूल्हे की सड़क पर हुई कोरोना जांच, दुल्हन के घर की जगह पहुंचा अस्पताल
Share:

भोपाल: एक तरफ देश में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचाया हुआ है वहीँ दूसरी तरफ शादियां थमने का नाम नहीं ले रही है। दिन पर दिन लोग शादी कर रहे हैं। एक तरफ सरकार ने सादगी से शादी करने के लिए कहा है वहीँ दूसरी तरफ लोग मान नहीं रहे हैं और इस महामारी के बीच भी जश्न मना रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश का ही है। यहाँ बारात लेकर जा रहे दूल्हे और तमाम बारातियों को कोरोना के बीच शादी करने का खामियाजा भुगतना पड़ा। जी दरअसल, मध्य प्रदेश में कई जिले हैं जहाँ शादियों पर रोक लगी हुई है। इसी लिस्ट में धार भी शामिल है। यहाँ फिर भी शादियां हो रहीं है।

अब इसी बीच पुलिस ने बारात लेकर जा रहे दो वाहनों को रास्ते में रोक लिया। उसके बाद पुलिस ने दूल्हे का रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया। जी दरअसल टेस्ट में दूल्हे और उसके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद पूरे बारातियों में हड़कंप मच गया। अंत में पुलिस ने दूल्हे और उसके ड्राइवर को अस्पताल भेज दिया। इसी के साथ दूल्हे के साथ आए सभी बारातियों को एक घर में क्वारंटीन कर दिया गया। बताया जा रहा है कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन को लेकर पुलिस ने दूल्हा, उसके परिजनों और बारातियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया- ‘क्योंकि धार में शादी कार्यक्रम और अन्य इवेंट्स पर बैन लगा है, ऐसे में हमने बारात ले जा रहे दो वाहनों को रोका। सभी लोगों का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें दूल्हा और उसका ड्राइवर पॉजिटिव पाया गया है।’

युवती को शादी की बातचीत करने के लिए बुलाकर 4 दिन तक किया दुष्कर्म

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

यहां पर कार्यस्थल में प्रवेश के लिए अनिवार्य होगा कोरोना टीका लगवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -