यहां पर कार्यस्थल में प्रवेश के लिए अनिवार्य होगा कोरोना टीका लगवाना
यहां पर कार्यस्थल में प्रवेश के लिए अनिवार्य होगा कोरोना टीका लगवाना
Share:

सऊदी अरब ने शुक्रवार को कहा कि कोरोनावायरस वैक्सीन के खिलाफ टीका लगाना सभी कर्मचारियों के लिए वायरस के प्रसार को कम करने के प्रयास में अपने कार्यस्थलों पर उपस्थित होना अनिवार्य होगा। सऊदी अरब के राज्य एसपीए समाचार ने मानव संसाधन मंत्रालय का हवाला देते हुए बताया कि टीकाकरण निजी और सार्वजनिक क्षेत्रों के कर्मचारियों के लिए उनके कार्य स्थल पर मौजूद रहने के लिए एक "अनिवार्य शर्त" होगी। 

मंत्रालय ने कथित तौर पर कहा कि यह जल्द ही प्रक्रिया और कार्यान्वयन की तारीख को स्पष्ट करेगा। देश में अब तक 423,406 कोरोनावायरस के मामले और 7,032 मौतें हुई हैं। इस बीच, सऊदी में 10 मिलियन से अधिक कोरोना वैक्सीन खुराक सऊदी अरब में 587 टीकाकरण केंद्रों के माध्यम से प्रशासित की गई हैं, स्वास्थ्य मंत्रालय ने घोषणा की है। मंत्रालय ने सभी से सेहत एप्लिकेशन के माध्यम से जल्दी से पंजीकरण करने और किंगडम में फैले टीकाकरण केंद्रों के माध्यम से कोरोना वैक्सीन प्राप्त करने का आह्वान किया है, यह रेखांकित करते हुए कि सऊदी अरब में स्वीकृत टीके प्रभावी और सुरक्षित हैं। 

मंत्रालय ने दोहराया कि सभी संबंधित पक्ष राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान को लागू करने में अपने योगदान के रूप में नि: शुल्क टीके प्रदान करते हैं, यह देखते हुए कि सभी केंद्र सेहटी ऐप पर उपलब्ध हैं ताकि नागरिकों और निवासियों को आसानी से पास के केंद्र और बुक अपॉइंटमेंट आसानी से मिल सकें। 

अफगानिस्तान की सेनाओं ने बागलान में शुरू किया जवाबी हमला

जिंदा है अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, मौत की अफवाहों पर बोले एम्स के अधिकारी- अभी वह जिन्दा है...

इस महिला के कारण हुआ बिल गेट्स का तलाक? जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -