"किलिंग वीरप्पन" की रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक
Share:

निर्देशक रामगोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म "किलिंग वीरप्पन" की रिलीज खटाई में पड़ती नजर आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म "किलिंग वीरप्पन" की रिलीज पर बेंगलुरु सिटी सिविल कोर्ट ने रोक लगा दी है. फिल्म "किलिंग वीरप्पन" की रिलीज पर रोक लगाने के लिए बेंगलुरु सिटी सिविल कोर्ट में दुर्दांत चंदन तस्कर वीरप्पन की पत्नी मुत्तुलक्ष्मी ने अर्जी लगाई थी व अदालत में दोहराया था कि फिल्म "किलिंग वीरप्पन" की रिलीज पर रोक लगाई जाए.

कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की पत्नी मुत्तुलक्ष्मी ने अदालत में आरोप लगाते हुए कहा कि 18 अक्टूबर 2004 में हुए इस पुलिस के एनकाउंटर में वीरप्पन की मौत के बाद इस फिल्म का करार हुआ था। यह फिल्म अब बनकर तैयार हुई है तथा यह फिल्म हिंदी में बननी थी परन्तु यह फिल्म हिन्दी, तेलुगू, कन्नड़ और तमिल भाषा में बनाई गई है. चूंकि कन्नड़ और तमिल स्थानीय भाषा है ऐसे में डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की फिल्म "किलिंग वीरप्पन" का बुरा प्रभाव उनके बच्चो पर हो सकता है.

वीरप्पन कि पत्नी ने कहा कि पहले यह फिल्म हमे दिखाई जाए व इस फिल्म को कन्नड़ और तमिल भाषा में रिलीज न किया जाए. जिसके बाद अदालत ने फिल्म कि रिलीज पर रोक लगा दी. बता दे कि डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अपनी इस फिल्म को 4 दिसंबर को रिलीज करना चाहते हैं.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -