मुस्लिम लड़कियों को लड़कों के ही साथ करनी होगी स्विमिंग
मुस्लिम लड़कियों को लड़कों के ही साथ करनी होगी स्विमिंग
Share:

स्ट्राॅसबर्ग। स्विट्ज़रलैंड में न्यायालय ने एक महत्वपूर्ण निर्णय दिया है। न्यायालय के निर्णय के अनुसार अब मुस्लिम लड़कियों को लड़कों के ही साथ स्विमिंग क्लास करनी होगी। उन्हें लड़कों के साथ स्विमिंग के अलावा किसी और विकल्प की छूट नहीं मिलेगी। इस निर्णय को एतिहासिक बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार टर्किश स्विट्ज़रलैंड के मुस्लिम वर्ग द्वारा योरपियन न्यायालय और ह्यूमन राईट्स को लेकर इस तरह के न्यायालय ने अपना निर्णय दिया था।

लोगों को स्विमिंग क्लास लेनी होगी। इतना ही नहीं टर्किश स्विट्जरलैंड के मुस्लिम दंपति द्वारा लड़कियों को लड़कों के साथ तैराकी नहीं करवाने को लेकर प्रकरण दर्ज करवया गया था। मिली जानकारी के अनुसार स्ट्राॅसबर्ग द्वारा अभिभावकों को लेकर याचिका दायर की गई थी। दरअसल मुस्लिम अभिभावक की अपील की थी कि वे अपनी दो बेटियों को लड़कों के साथ स्विमिंग क्लास नहीं करने देना चाहते हैं।

ऐसे में उनकी धार्मिक स्वतंत्रता खतरे में होती है। इस मामले में यह बात सामने आई है कि न्यायालय ने निचली अदालत के निर्णय को जायज़ ठहराया इस दौरान यह कहा गया था कि विभिन्न परेशानियों हेतु स्विमिंग सीखना बेहद आवश्यक है। इस मामले में न्यायालय ने 1400 फ्रैंक का जुर्माना आरोपित किया। न्यायालय द्वारा कहा गया कि स्विट्जरलैंड अपनी आवश्यकता के अनुसार पाठ्यक्रम तैयार करने के लिए स्वतंत्र है।

हॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस कोर्टनी स्टोडन ने शेयर की अपनी X rated विडियो क्लिप, देखिये क्या है इसमें

अगस्ता वेस्टलैंड मसले पर माइकल जेम्स के विरूद्ध जारी हुआ बेलेबल वाॅरंट

पाक आतंकी पर शिकंजा, आरोप पत्र दाखिल

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -