समुद्र में लोगों के सामने ही शारीरिक संबंध बनाने लगा कपल, वीडियो देख भड़के लोग
समुद्र में लोगों के सामने ही शारीरिक संबंध बनाने लगा कपल, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

कोलंबिया से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक कपल पर लोगों का गुस्सा फुट रहा हैं। इनकी अश्लील हरकत कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई है। दोनों समुद्र में ही लोगों के सामने शारीरिक संबंध बनाने लगे थे। आसपास कई परिवार उपस्थित थे, जिनमें छोटे बच्चे भी सम्मिलित थे। इससे लोगों को असहज महसूस होने लगा। कपल ने सार्वजनिक स्थान पर ऐसी हरकत की है। इनका 18 सेकंड का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें ये एक टूरिस्ट बोट के पास क्रिस्टल ब्लू सी में एक दूसरे को किस कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में दोनों के शरीर का निचला हिस्सा दिखाई नहीं दे रहा।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामला कोलंबिया के रोसारियो आइलैंड का है। इनसे लगभग एक फीट की दूरी पर ही एक अन्य कपल भी देखा जा सकता है। कुछ मीटर की दूरी पर बच्चे भी अपने परिवारों के साथ पानी में मौजूद नजर आ रहे हैं। अश्लील हरकत करने वाले कपल की पहचान अब तक सामने नहीं आई है। हालांकि स्थानीय लोग इनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने कहा, 'किसी ने इनके खिलाफ शिकायत क्यों नहीं की? ये शर्म की बात है कि उन्होंने इन्हें पीटा नहीं।'  

वही एक अन्य सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने कहा, 'अब कोई सम्मान या समझ जैसा नहीं रहा, ये निंदनीय कार्य हैं।' तीसरे शख्स ने कहा, 'आप देख सकते हैं कि वहां बच्चे भी हैं।' वहीं चौथे शख्स का कहना है, 'किसी ने कुछ नहीं बोला? शायद उन्हें इससे बहुत मजा आ रहा था।' वहीं कुछ लोगों ने स्थानीय लोगों से हटकर राय दी। उन्होंने कहा, 'वो हमेशा हमें युद्ध की फोटोज दिखाते हैं, तो प्यार की क्यों नहीं? दुनिया प्यार ज्यादा और युद्ध कम चाहती है।' हालांकि ये ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई कपल ऐसी ही हरकत करते हुए पकड़े गए हैं। यदि कोई कोलंबिया में 'समुदाय के लिए असुविधा उत्पन्न करने वाले यौन कृत्य करते हुए' पकड़ा जाता है, तो उसे सीओपी 600,000 (लगभग 11 हजार रुपये) से ज्यादा का जुर्माना देना पड़ सकता है। 

'हम हिन्दू सबका सम्मान करते हैं, लेकिन हमारे मंदिर..', छत्तीसगढ़ में बोले सीएम सरमा- हमें धर्मनिरपेक्षता मत सिखाइए

मैदान में उतरे BJP के हाईटेक प्रचार रथ, CM शिवराज ने दिखाई झंडी

'मैं तो सीएम पद छोड़ना चाहता हूँ लेकिन..', राजस्थान चुनाव से पहले बोले अशोक गहलोत, कहा- मुझमे कुछ तो बात होगी, जो..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -