तिहाड़ में हो सकती है केजरीवाल की हत्या ? AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
तिहाड़ में हो सकती है केजरीवाल की हत्या ? AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में जिन स्थितियों का सामना करना पड़ रहा है, उस पर चिंता व्यक्त की। सिंह ने पत्र में कहा कि तिहाड़ जेल अरविंद केजरीवाल के लिए यातना कक्ष बन गया है।

सिंह ने दावा किया कि सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) लगातार केजरीवाल पर नजर रख रहा है। उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसा लगता है जैसे कोई उच्च स्तरीय जासूस दिल्ली के मुख्यमंत्री पर नजर रख रहा है। सिंह ने पत्र में बताया कि केजरीवाल 23 दिनों तक इंसुलिन से वंचित रहे। उन्होंने सवाल किया कि क्या दिल्ली के लोगों की सेवा करना केजरीवाल का अपराध है और ऐसा क्यों लगता है कि यह उनके खिलाफ व्यक्तिगत प्रतिशोध है। सिंह ने इस बात पर दुख जताया कि ये सब पीएमओ और उपराज्यपाल की निगरानी में हो रहा है। 

तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच विवाद की खबरों के बाद आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है।  सिंह ने इस बात पर प्रकाश डाला कि तिहाड़ जेल के परिसर में भी हत्याएं हुई हैं। सिंह ने इस बात पर चिंता जताई कि अगर केजरीवाल को हालिया घटना की तरह हमले का सामना करना पड़ा तो क्या होगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल की सुरक्षा चिंता का विषय है, उन्होंने कहा कि केजरीवाल की जान को खतरा है।

अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में कथित शराब घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। मामले में पूछताछ के लिए नौ समन मिलने के बावजूद केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए। गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल करीब 10 दिनों तक ईडी की हिरासत में थे. 1 अप्रैल को कोर्ट ने उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. बाद में 15 अप्रैल को कोर्ट ने उनकी हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ा दी थी. फिलहाल उनकी न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ा दी गई है.

पटना रेलवे स्टेशन के पास होटल में आग लगने से 6 की दुखद मौत

'कन्नौज सीट अब सपा का गढ़ नहीं रही..', अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर भाभी अपर्णा ने कसा तंज

इंदिरा की पूरी संपत्ति पाने के लिए राजीव गांधी ने ख़त्म कर दिया था 'विरासत कानून' ! 40 सालों तक सरकार ले लेती थी आधी प्रॉपर्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -