मोदी के सूट पर फिर मचा बवाल
मोदी के सूट पर फिर मचा बवाल
Share:

सूरत : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पहने गए एक सूट को लेकर बीते समय संसद से लेकर सारा देश तक हिल गया था। मामले में अब एक बार फिर यह सूट सुर्खियों में आ गया है। कहा जा रहा है कि सूरत के इस हीरा कारोबारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस सूट को करीब 4.31 करोड़ रूपए में खरीदने वाले हीरा कारोबारी लालजीभाई पटेल फिर सुर्खियों में हैं। मामले को लेकर कहा गया है कि सूरत महानगर पालिका द्वारा योजना में कथिततौर पर लाभ पहुंचाया गया है। मामले को लेकर आरोप लगाए गए हैं कि नगर योजना में लालजीभाई पटेल की जमीन महानगर पालिका द्वारा लौटाई गई है।

जिसके तहत विभिन्न नियमों में बदलाव कर दिए गए हैं। मामले को लेकर हीरा कारोबारी द्वारा स्पोर्टस क्लब को लगभग 54 करोड़ रूपए की जमीन फिर से दिए जाने की बात कही है। मिली जानकारी के अनुसार यह योजना सूरत नगर योजना - 83 के तहत शामिल की गई है। जिसमें धर्मनंदन स्पोर्टस काॅम्पलेक्स की मालिक के करीब 23 प्लाॅट हैं। कहा जा रहा है कि 40 प्रतिशत जमीन की कटौती के बदले में मनपा द्वारा भूमि ली तो गई है लेकिन फाईनल प्लाॅट एक ही स्थान पर दे दिए गए हैं।

धर्मनंदन डायमंड के स्पोर्टस काॅम्पलेक्स के समीप सूरत महानगर पालिका द्वारा रिजर्व प्लाॅट का उद्देश्य बदलकर स्पोर्टस एक्टिविटी कर दिया गया। मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट की कीमत करीब 10 लाख बताई जा रही थी। इस दौरान कहा जा रहा था कि आखिर मोदी ने इतना महंगा सूट क्यों पहना। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -