सावधान अगर ऐसे किया 'सेक्स' तो जा सकती है जान ?

मैक्सिको। लाइफ का सबसे खूबसूरत पल सेक्स होता है। जब दो जिस्म एक दूसरे के करीब होते है तो फिर इसका नशा सबसे हसीन होता है। लेकिन बदले दौर में सेक्स भी अनेक रूप ले रहा है। लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आपको पता चल जायेगा की सेक्स जितना आवश्यक है उठना ही घटक है। कभी कभी सेक्स के कारण जान से हाथ भी धोना पड़ सकता है।

ऐसा ही मामला सामने आया है जब मैक्सिको सिटी में सेक की वजह से एक लड़की को जान से हाथ धोना पड़ गया। पेशे से सायकोलॉजिस्‍ट, 23 वर्षीय तानिया त्रिनिदाद जब अपने रूममेट के साथ संबंध बना रही थी तब वो कुछ ज्‍यादा ही वाईल्‍ड मूड में आ गई और इसके चलते उसकी जान चली गई। तानिया के पार्टनर के अनुसार तानिया ने उसे थप्‍पड़ मारने और गला दबाने के लिए कहा था। एक अंग्रेजी वबसाइट के अनुसार मैक्सिको सिटी के रहने वाले रूज टॉरेज को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब तानिया का शव उसके कमरे में मिला।

आरोपी का कहना है कि वो तानिया के साथ फ्लैट शेयर करके रहता था और उनका एक और फ्लैटमेट था। एक रात तीनों ने शराब पीना शुरू किया और तभी तानिया ने उन दोनों के साथ सेक्‍स करने की बात कही। तानिया के प्रस्‍ताव को तीसरे साथी अर्जाट ने ठुकरा दिया और सोने चला गया। इसके बाद तानिया रूज को एक हार्डकोर सेक्‍स के लिए कहा जिसमें केबल वायर से गला दबाने के अलावा थप्‍पड़ मारना शामिल था। रूज ने पुलिस को बताया कि तानिया को हिंसक सेक्‍स चाहिए था और उसने मुझे उसका गला दबाने और थप्‍पड़ मारने के लिए कहा। डॉक्‍टरों ने मौत का कारण गले की हड्डी टूटना बताया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Most Popular

- Sponsored Advert -