कॉर्पोरेट इंडिया को 2021 में मांग चक्र में एक त्वरित बदलाव की उम्मीद
कॉर्पोरेट इंडिया को 2021 में मांग चक्र में एक त्वरित बदलाव की उम्मीद
Share:

वर्ष 2020 सबसे चुनौतीपूर्ण वर्षों में से एक रहा है क्योंकि वैश्विक महामारी के कारण कई व्यवसाय ध्वस्त हो गए हैं। चूंकि रिकवरी की जड़ें हैं, इसलिए भारत में कई लोग 2021 में मांग चक्र में एक त्वरित बदलाव की उम्मीद करते हैं।

बैन एंड कंपनी, Google और AWE फाउंडेशन की एक संयुक्त रिपोर्ट के अनुसार, अब से केवल तीन महीनों में प्री-लॉकडाउन स्तर पर मांग वापस आ जाएगी। जबकि कुछ कॉरपोरेट्स ने एक बेहतर काम करने वाले पारिस्थितिक तंत्र के लिए उपाय अपनाए हैं, विभिन्न अन्य खिलाड़ी परिचालन और क्षमता में सुधार के लिए डिजिटल परिवर्तन मार्ग अपना रहे हैं। कई अन्य नए उत्पाद प्रसाद के साथ कोविद की दुनिया से निपटने के लिए कमर कस रहे हैं। खेल खंड भारी प्रभावित उद्योगों में से एक था, लेकिन रिती समूह ने दर्शकों की व्यस्तताओं को बढ़ाने के लिए संचालन के लिए डिजिटल मोड को अपनाया।

रिती ग्रुप के चेयरमैन और एमडी अरुण पांडे ने कहा, "कोविड-19 2021 में स्पोर्ट्स इंडस्ट्री को परेशान करना जारी रखेगा और हमें बाद में जीवित रहने के लिए नए और बेहतर राजस्व धाराओं को चलाने के लिए डिजिटल टूल का लाभ उठाना चाहिए। हमें ईंधन के तरीकों का पता लगाना चाहिए। प्रशंसक जुड़ाव और दौड़, लिंग और एलजीबीटी + असमानता और अन्याय जैसे सामाजिक मुद्दों को संबोधित करने में सक्रिय होना चाहिए। " लॉकडाउन ने ऑटोमोबाइल उद्योग को बड़ा समय दिया, क्योंकि इसने आर्थिक मंदी से लड़ने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन संचालन के नए डिजिटल प्रारूप को लागू करने से, उद्योग आने वाले वर्ष में व्यापार को अपग्रेड करने के लिए तैयार है।

SBI ने नए साल से नई चेक भुगतान प्रणाली को चालू करने का किया एलान

सोने की कीमतों में 0.22 प्रतिशत की बढ़त, चांदी का रहा ये हाल

एक बार भी शेयर बाजार में देखने को मिला उतार- चढ़ाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -