आइसोलेशन के नियमों का उल्लंघन करने पर देना होगा इतना जुर्माना
आइसोलेशन के नियमों का उल्लंघन करने पर देना होगा इतना जुर्माना
Share:

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के द्वितीय सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य विक्टोरिया ने मंगलवार को बताया कि कोविड-19 अलगाव के नियमों को तोड़ने वाले किसी को भी $ 20,000  के रूप में उच्च जुर्माना देना होगा, और साथ ही यह भी कहा है कि इस संक्रमण के प्रसार से लड़ने के लिए और अधिक सैन्य कर्मियों को तैनात किया जाने वाला है. एक बार कोविड-19  युक्त वैश्विक नेता के रूप में हेराल्ड कर दिए गए  थे. वहीं इस बात का पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया संक्रमण की एक दूसरी लहर को रोकने के लिए विक्टोरिया में कोविड-19 के प्रसार को धीमा करने के कई प्रयास कर रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार विक्टोरिया ने इस हप्ते की शुरुआत में एक रात कर्फ्यू का आदेश जारी कर दिया गया, लोगों के दैनिक आंदोलनों पर प्रतिबंधों को सख्त किया और स्थानीय अर्थव्यवस्था के बड़े भागों में कोविड के प्रसार को धीमा करने का आदेश दिया. विक्टोरिया राज्य के प्रमुख डैनियल एंड्रयूज ने मंगलवार को बताया कि कोविड​​-19 अनुबंधित करने वालों में से लगभग एक तिहाई को अधिकारियों द्वारा जांच के वक़्त  हटाया नहीं जा सकता था.

घरेलू नियमों पर न रहने वाले किसी भी व्यक्ति को लगभग $ 5,000 ($ 3,559.00) का जुर्माना देने का आदेश जारी कर दिया . वहीं इस नियम का उल्लघन दोहराने वाले अपराधियों को $ 20,000 तक के जुर्माना  देना होगा. एंड्रयूज ने मेलबर्न में संवाददाताओं से बतया कि आपके घर छोड़ने का कोई वजह नहीं है और अगर आप अपना घर छोड़ना चाहते हैं और वहां नहीं पाए जाते हैं, तो आपको विक्टोरिया पुलिस को समझाने में बहुत कठिन वक़्त होने वाला है. 

गाजा पट्टी पर हुआ जवाबी हमला, इजरायल ने दागे रॉकेट

ब्राज़ील के और बदतर हो सकते है हाल, बढ़ रही मरने वालों की तादाद

केंद्र सरकार ने दिया चीन को एक और बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -