पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक और सदस्य हुआ कोरोना संक्रमित

By Nikki Chouhan
Nov 28 2020 11:08 AM
पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक और सदस्य हुआ कोरोना संक्रमित

न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को कहा, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक और सदस्य ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जो टूरिंग पार्टी के भीतर संक्रमणों की संख्या को सात तक ले जा रहा है। 53 सदस्यीय टीम के छह सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया जब टीम पाकिस्तान से न्यूजीलैंड पहुंची और प्रबंधित अलगाव में 14 दिनों के अपने अनिवार्य प्रवास की शुरुआत की। न्यूजीलैंड के नियमों के तहत, प्रबंधित अलगाव में लोगों को आमतौर पर अलगाव की अवधि के तीसरे और 12 वें दिन पर परीक्षण किया जाता है। COVID मामलों के दैनिक अद्यतन में न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार को नए संक्रमण की सूचना दी गई।

मंत्रालय ने कहा कि टीम को शुरुआत में प्रबंधित अलगाव में एक साथ प्रशिक्षित करने की छूट दी गई थी, लेकिन अस्थायी रूप से रद्द कर दिया गया था और स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा लंबित विचार पर कायम रहेंगे, जो अगले सप्ताह तक होने की उम्मीद है। पाकिस्तान 18 दिसंबर से तीन ट्वेंटी -20 अंतरराष्ट्रीय और दो टेस्ट मैच खेलने वाला है, जबकि पाकिस्तान का 'ए' दौरा भी समवर्ती होगा।

शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि चेतावनी जारी होने के बाद टीम के आचरण में "काफी सुधार" हुआ। मंत्रालय ने कहा, "टीम के भीतर सकारात्मक मामलों की घोषणा के बाद हम मामले की जांच के लिए टीम के सदस्यों का धन्यवाद करते हैं।" "न्यूजीलैंड को COVID-19 से सुरक्षित रखने के लिए सहयोग और अनुपालन महत्वपूर्ण है।"

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रन से दी मात, 3 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने बनाई पहली बढ़त

फुटबॉल के दिग्गज डिएगो माराडोना ने दुनिया को कहा अलविदा

कल सिडनी में कंगारुओं से भिड़ेगी टीम इंडिया, 40 साल में सिर्फ 2 बार जीती है यहाँ