अनलॉक के बाद भी बढ़ने लगे केस तो, फिर लागू किया लॉकडाउन
अनलॉक के बाद भी बढ़ने लगे केस तो, फिर लागू किया लॉकडाउन
Share:

देहरादून: कोरोना महामारी ने पुरे दुनिया में एक भयावह स्थिति पैदा कर दिया. आए दिन प्रत्येक राज्य से कोरोना के नए मामले सामने आ रहे है. वही इससे निपटने के लिए सरकार द्वारा हर सम्भव प्रयास किया जा रहे है. इसी बीच कोरोना पॉजिटिव मामलो के निरंतर बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए रुद्रपुर ने नगर निगम और 6 गांवों में 72 घंटे तक (13 जुलाई को रात 12 बजे से 16 जुलाई रात्रि 12 बजे तक) सम्पूर्ण लॉकडाउन घोषित कर दिया है. वही आज दोबारा लगे लॉकडाउन के प्रथम दिन रुद्रपुर में सन्नाटा छाया रहा, इस दौरान पूरा बाजार बंद रहा. बहुत कम संख्या में लोग अपने घर से बाहर निकले. 

वही मुख्य चौराहों पर पुलिस और सीपीयू के जवान तैनात नजर आए. बिना परमिशन के घूम रहे लोगों को तेज फटकार लगाई. लॉकडाउन के चलते आज कुछ दुकानें खुली रही. इन दुकानों को बाद में बंद कराया गया. वहीं बाजपुर में लॉकडाउन के चलते रामपुर रोड पर शराब की दुकान खुली दिखी. जिसे तुरंत बंद कराया गया. एसडीएम/इंसीडेंट कमांडर रुद्रपुर ने नगर निगम और 6 गांवों में लॉकडाउन के समय में प्रशासन केवल अतिआवश्यक सामान की आपूर्ति घर-घर जाकर कराएगा. तथा बिना किसी वजह के बाहर घूमते लोगो पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दे, की सरकारी ऑफिस में केवल विभागीय कामकाज होगा और जनसामान्य का प्रवेश वर्जित रहेगा. हफ्तेभर में कोरोना के मरीजों का बढ़ते आंकड़े को देखते प्रशासन ने बाजपुर शहर और आसपास के 11 गांवों में तीन दिन के लिए सम्पूर्ण रूप से लॉकडाउन घोषित कर दिया है. एसडीएम एपी वाजपेयी ने अपने बयान में बताया, कि लॉकडाउन के चलते मेडिकल, इमरजेंसी के अतिरिक्त किसी भी हालत में घर से बाहर निकलना पूर्णतया प्रतिबंधित है. सरकारी ऑफिस सुबह से 10 बजे से शाम पांच बजे तक खुलेंगे लेकिन दफ्तरों में जनसामान्य का प्रवेश वर्जित होगा. तथा प्रवेश के दौरान पूरी सुरक्षा बरती जाएगी.

सावन 2020 : इतना ख़ास और अनोखा है भगवान शिव का त्रिपुंड, जानिए कहाँ करें धारण ?

कोरोना मरीजों के निःशुल्क इलाज पर बोली सुप्रीम कोर्ट- 'गुजरात मॉडल अपनाएं'

गुजरात हाई कोर्ट के 17 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, अदालत ने जारी किया सर्कुलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -