गुजरात हाई कोर्ट के 17 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, अदालत ने जारी किया सर्कुलर
गुजरात हाई कोर्ट के 17 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, अदालत ने जारी किया सर्कुलर
Share:

अहमदाबाद: गुजरात हाई कोर्ट में 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया है। इसकी रिपोर्ट आते ही हाई कोर्ट ने एक सर्कुलर जारी करते हुए कहा है कि अगले तीन दिनों के लिए यानी 15,16 और 17 जुलाई तक केवल तत्काल याचिकाओं पर ही वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा सुनवाई की जाएगी। इसके अलावा अन्य सभी तरह के मामले केवल सूचीबद्ध किए जाएंगे।

उच्च न्यायालय ने जारी सर्कुलर में कहा है कि लॉकडाउन के दौरान और बाद में दाखिल याचिकाएं अगर जरुरी हैं, तो केवल सुनवाई के लिए सूचीबद्ध की जाएंगी। हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने आदेश दिया है कि अगर वकीलों ने उनके आवेदन पर फ़ौरन सुनवाई की मांग की है, तो उन याचिकाओं को चार से पांच दिनों में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध कर दिया जाएगा। इसके अलावा, लंबित आवेदन फिलहाल नहीं चलेंगे।  

दरअसल, पिछली 7 जुलाई को हाई कोर्ट के सात कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। उसके बाद 8, 9 और 10 जुलाई को तीन दिन के लिए उच्च न्यायालय बंद कर दिया गया था। इस बीच अदालत के अन्य कर्मचारियों का टेस्ट किया गया तो 10 और नए मामले कोरोना के सामने आए। अब तक कुल संक्रमितों की तादाद 17 हो चुकी है। 

कोरोना की मार, रत्न-आभूषण निर्यात में 34.72 प्रतिशत की गिरावट

बेहद कम ब्याज पर किसानों को मिल रहा लोन, जानिए आपको कैसे मिलेगा लाभ

झारखंड सरकार को मिली बड़ी कामयाबी, कोयला ब्लॉक आवंटन में केंद्र को SC का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -