कोरोना वायरस: पाकिस्तान की चिंता करने पर ट्रोल हुए ऋषि कपूर
कोरोना वायरस: पाकिस्तान की चिंता करने पर ट्रोल हुए ऋषि कपूर
Share:

इस समय कोरोना वायरस को लेकर सभी हैरान परेशान दिखाई दे रहे हैं. कई लोग इससे डरे हुए हैं और आम लोगों से कहीं अधिक बॉलीवुड सेलेब्स इससे डरे हुए हैं. सभी लोग अपने आपको घर में कैद कर रखे हुए हैं. इसे लेकर कई बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं और फैंस से कह रहे हैं वह खतरे से बाहर रहे. अब इसी बीच ऋषि कपूर ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को लेकर अपनी चिंता जाहिर की लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया है.

 

जी दरअसल उन्होंने अपने एक ट्वीट मेें कोरोना वायरस का जिक्र किया और उन्होंने पाकिस्तान की जनता के लिए अपनी चिंता जाहिर की. पाकिस्तान को लेकर ऋषि कपूर की चिंता ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया और सभी उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. इस समय कई लोगों ने ऋषि कपूर को जमकर ट्रोल किया है. आप देख सकते हैं हाल ही में ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट मेें लिखा, 'पूरे सम्मान के साथ, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपने देश की जनता को पर्याप्त सावधानी बरतने की सलाह देनी चाहिए. पाकिस्तान के लोग हमारे भी प्रिय हैं. एक समय हम सब एक थे. हम चिंतित हैं. यह एक वैश्विक संकट है. अहंकार की कोई बात नहीं है. हम आपको प्यार करते हैं. इंसानियत जिंदाबाद.'

वहीं ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद जहाँ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया वहीं पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस चिंता के लिए खुशी जाहिर की. ऋषि कपूर के ट्वीट पर एक यूजर Siraj Attari ने कमेंट में लिखा, 'कितने पेग डाउन हैं सर !!!' इसी के साथ मारवाड़ी नाम के यूजर ने लिखा, 'सो जाओ और आप तो बालकनी में भी मत आना सर.' वहीं surya sharma नाम के यूजर ने लिखा, 'सर आप बांग्लादेश, अफगानिस्तान, नेपाल, श्रीलंका, म्यांमार को भूल गए. हम सब एक हैं ना.' इसी तरह कई लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए.

तो क्या प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर, ढीले कपड़े में छुपाया बेबी बंप!

सिंगर कनिका के खिलाफ लखनऊ में दर्ज की गई FIR

ब्रिटिश एक्टर के सवाल पर अली फज़ल ने दिया चौकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -