नहीं मानी डॉक्टर की बात, हो गई कोरोना से मौत
नहीं मानी डॉक्टर की बात, हो गई कोरोना से मौत
Share:

भारत में कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है. वायरस को लेकर सामने आए आंकड़ो की मुताबिक इस जानलेवा बीमारी से देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1397 पहुंच गई है. अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 124 मरीज ठीक हो गए हैं. चिंता की बात ये है कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. संक्रमितों की संख्या में ये राज्य टॉप पर है. कोरोना से अकेले महाराष्ट्र में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 400 के करीब लोग संक्रमित हैं. 

ग्वालियर हुआ 48 घंटो के लिए टोटल शटडाउन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार सुबह मुंबई से सटे डोंबीवली इलाके में एक महिला की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है. ये महिला 11 मार्च को आस्ट्रेलिया से लौटी थी. 25 मार्च से महिला की तबीयत खराब होनी शुरू हो गई. महिला को पहले एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे कस्तूरबा हॉस्पिटल जाने की सलाह दी. लेकिन महिला कस्तूरबा ना जाकर फिर से घर लौट गई. 

लोगों ने कोरोना वारियर्स को फूलों से महकाया, यहाँ देखे वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब महिला की मौत की खबर आने के बाद केडीएमसी (कल्याण-डोबींवली महानगर पालिका) के आरोग्य डिपार्टमेंट के लोगों ने उसके शव को कब्जे में लिया है. महिला के साथ घर में उसका पति, बहन और एक लड़का रह रहे थे. सभी को क्वारंटाइन में रखा गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

सुनसान पड़े शहरों में इस तरह खुद को टेंशन से दूर रख रहे हैं पुलिसकर्मी

रोहित के बाद अब इन खिलाड़ियों ने ठाना कोरोना पीड़ितों की मदद का संकल्प 

इस शहर में रोजाना गरीबों और कोरोना वारियर्स को वितरित किया जा रहा है भोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -