सुनसान पड़े शहरों में इस तरह खुद को टेंशन से दूर रख रहे हैं पुलिसकर्मी
सुनसान पड़े शहरों में इस तरह खुद को टेंशन से दूर रख रहे हैं पुलिसकर्मी
Share:

 

कोरोना के वजह से लगातार ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी अपने घर भी नई जा पा रहे है. वहीं दस दिन से लगातार ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी अब परेशान हो गए हैं. सुबह से लेकर देर रात तक ये लोगों को सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं. अधिकतर पुलिसकर्मी घर जाते भी हैं तो सिर्फ भोजन करने औऱ परिवार से मिलने. सभी को खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने की फिक्र भी है.

लगातार ड्यूटी करके परेशान ना हों, इसलिए भोपाल पुलिस ने तलैया इलाके में एक नया तरीका निकाला है. यहां पुलिसकर्मी किरयाको की मदद से गाने गाकर अपना मन हल्का कर रह हैं. जब एक गाना गा चुका होता है तो दूसरा आ जाता है. यह क्रम दोपहर बाद से देर शाम तक चल रहा है. इस बीच बाकी पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी बखूबी निभाते रहते हैं. इस बीच राउंड पर आने वाले अफसर भी इनकी हौसला अफजाई करते रहते हैं.

बता दें की देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. मंगलवार को कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर लगभग 1500  हो गई है जबकि इस जानलेवा वायरस ने 35 लोगों की जान ली है. कोरोना के सबसे ज्यादा मामले केरल में आए हैं जबकि महाराष्ट्र में भी आंकड़ा 300 के पार पहुंच गया है. राजधानी दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 120 पहुंच गई है. इस बीमारी को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है.

घर पर कुछ ऐसे टाइम बिता रही है एरिका फर्नांडिस

ग्वालियर में आज से शुरू होगी तीन लाख लाेगाें की स्क्रीनिंग, टीमें 1000 घराें पर देगी दस्तक

चमत्कार : सबसे बूढ़े व्यक्ति ने दी 'कोरोना' को मात, ठीक होकर हिला डाला भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -