जयपुर में कोरोना के 3 संदिग्धों की रिपोर्ट्स नेगिटिव, अलवर में 300 मरीजों को रखा जाएगा
जयपुर में कोरोना के 3 संदिग्धों  की रिपोर्ट्स नेगिटिव, अलवर में 300 मरीजों को रखा जाएगा
Share:

जयपुर: दिन प्रतिदिन बढ़ रहे कोरोना के कहर से आज के समय में हर कोई परेशान है यह वायरस पहले चीन और फिर उसके बाद एक एक करके हर देश और शहर में फैलता जा रहा है वहीं इस वायरस के चलते जयपुर राजस्थान के मामले सामने आ रहे है हाल ही में जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती तीन लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई है. यह जानकारी रविवार को अधिकारियों ने दी. इन तीन लोगों को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और निगरानी में रखा गया था.

मिली जानकारी एक अनुसार सवाई माधो सिंह अस्पताल के अधीक्षक डॉ. डीएस मीणा ने बताया कि तीनों लोगों के नमूने भेजे गए थे और उनके विषाणु से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है. इस बीच, अलवर के ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज में उन 300 लोगों को रखने के लिए प्रबंध किया गया है जिन्हें चीन के वुहान से लाया जा रहा है. कोरोना वायरस का सबसे अधिक असर वुहान में ही है. इस संबंध में केंद्र के साथ समन्वय कर रहे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी रवि शर्मा ने बताया कि यात्रियों का जत्था अब तक नहीं पहुंचा है और उनके सोमवार को यहां पहुंचने की उम्मीद है.

जंहा उन्होंने बताया कि दो छात्रावासों में 300 बिस्तर तैयार किए गए हैं और पर्याप्त कर्मचारियों की तैनाती की गई है. अलवर के उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. छबील कुमार ने बताया कि यात्रियों को पृथक रखा जाएगा और 28 दिनों तक उनकी निगरानी की जाएगी.

कार्यालय सहायक और ड्राइवर के रिक्त पदों पर भर्ती, सैलरी 40,270 रु

योगी ने AAP पर साधा निशाना, कहा- 'कश्मीर में कांग्रेस बिरयानी खिलाती थी, शाहीन बाग में केजरीवाल खिला रहे'...

सीएम योगी ने किया 'मुख्यमंत्री आरोग्य योजना' का शुभारम्भ, यूपी के प्रत्येक जिले में होगा मेडिकल कॉलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -