​काफी अलग होगा सीएम योगी का लॉकडाउन-2, खत्म हो सकता है कोरोना
​काफी अलग होगा सीएम योगी का लॉकडाउन-2, खत्म हो सकता है कोरोना
Share:

भारत के अन्य राज्यों की तरह ही यूपी में भी कोरोना अपने पैर पसार रहा है. वही, लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के साथ ही सरकार ने इसमें सख्ती बढ़ाने का भी निर्णय लिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो टूक कहा है कि आपदा में कोई समाज विरोधी गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएगी. तब्लीगी जमातियों को ढूंढकर निकालने के निर्देश योगी ने दिए हैं तो घटतौली और जमाखोरी करने वालों पर भी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) और गैंगस्टर की कार्रवाई के लिए अधिकारियों से कहा है.

इटली में बढ़ा कोरोना का कहर, एक दिन में गई 602 जाने

मंगलवार को लॉकडाउन-2 की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर सभी मंडल और जिलों के पुलिस-प्रशासन, स्वास्थ्य व अन्य विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग से निर्देशित किया. योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा लागू किया गया 21 दिन का लॉकडाउन मंगलवार रात्रि को समाप्त हो रहा था, लेकिन अच्छे परिणामों को देखते हुए इसे तीन मई तक बढ़ा दिया गया है. 

ट्रम्प ने WHO की फंडिंग पर लगाई रोक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी अधिकारियों को अपने-अपने ढंग से लागू करने, शारीरिक दूरी पर लगातार फोकस करने व चिन्हित हॉटस्पॉट को सील कर वहां आवश्यक प्रबंध के निर्देश भी दिए. इन क्षेत्रों में मेडिकल टीम को सतर्क करते हुए मैक्रो प्लानिंग की जाए. वही, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुधवार से खाद्यान्न वितरण का द्वितीय चरण शुरू हो रहा है. घटतौली और जमाखोरी पर सख्त कार्रवाई करें. ऐसे लोगों पर एनएसए और गैंगस्टर लगाया जाए. सभी जिलों में अवैध और जहरीली शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाएं. शराब तस्करी, अवैध और जहरीली शराब की बिक्री करने वालों के खिलाफ भी एनएसए और गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा कि यह आपदा का समय है. ऐसे में समाज विरोधी गतिविधियां किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.

Bandra Incident: भूख से तड़प रहे मजदूर, आदित्य ठाकरे ने बोली यह बात

लॉकडाउन पर बोले सीएम उद्धव ठाकरे, बांद्रा में बंद की उड़ी धज्जियां

कोरोना : गुजरात को लगा बड़ा झटका, दो इलाकों में लगाया गया सख्त कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -