कोरोना : देश में संक्रमण का आंकड़ा 950 पहुंचा, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले
कोरोना : देश में संक्रमण का आंकड़ा 950 पहुंचा, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले
Share:

भारत में कोरोना वायरस उम्मीद से भी तेजी से अपने पैर पसार रहा है. इस वायरस ने देश के हालत बिगाड़ दिए हैं. पिछले चौबीस घंटे के दौरान 125 नए मामले सामने आए हैं और संक्रमितों का आंकड़ा 950 को पार कर गया है. शनिवार को दिल्ली, गुजरात, केरल और तेलंगाना में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई है. दिल्ली में जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह यमन का रहने वाला था. इस तरह देश में अब तक इस वायरस के चलते मरने वालों की संख्या 19 हो गई है.

देश में बढ़ा कोरोना का खौफ, 10 की मौत

इस मामले को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय और राज्य के स्वास्थ्य विभागों के मुताबिक देश में अभी तक कोरोना वायरस से 918 लोग संक्रमित हुए हैं. इनमें 47 विदेशी, इस वायरस के चलते जान गंवाने वाले 25 व्यक्ति और उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके 83 लोग शामिल हैं. अब तक महाराष्ट्र में छह, गुजरात में चार, कर्नाटक में तीन, मध्य प्रदेश और दिल्ली में दो-दो और तमिलनाडु, बिहार, पंजाब, बंगाल, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, तेलंगाना और केरल में एक-एक व्यक्ति की जान जा चुकी है.

खौफनाक हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों को टेंपो ने कुचला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुंबई में एक दिन पहले जिस 85 साल के डॉक्टर की मौत हुई थी, उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर की मौत के बाद सैफी अस्पताल के आइसीयू, सीटी स्कैन और कुछ अन्य विभागों को सील कर दिया गया है. इस डॉक्टर के 50 साल के बेटे को भी पॉजिटिव पाया गया है. इन लोगों के संपर्क में आए सैफी अस्पताल के डॉक्टर और मरीजों समेत 40 लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है और उनकी जांच कराई जा रही है.

चमत्कार: मात्र 10 दिन में गर्म पानी और डाइट से ठीक हुए 'कोरोना' के मरीज, वापस लौटे घर

कोरोना का खौफ, दिल्ली की जेल से रिहा किए गए 419 कैदी

टाटा ट्रस्ट के मालिक रतन टाटा का बड़ा एलान, कहा- 'मरीजों, हेल्थ वर्कर्स के लिए 500 करोड़ खर्च करेंगे'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -