देश में बढ़ा कोरोना का खौफ, 10 की मौत
देश में बढ़ा कोरोना का खौफ, 10 की मौत
Share:

नई दिल्ली: दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा कोरोना का खौफ आज इस कदर बढ़ चूका है कि आम जनता का जीना मुश्किल होता जा रहा है. वहीं यह कहना भी कठिन है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. जंहा अब तक इस वायरस की चपेट में आने है हजारों लोगों की मौत और लाखों लोग संक्रमित हो चुके है. और तो और इस बीमारी के कारण आम जीवन जीना लोगों के लिए बेहद कठिन होता जा रहा है. वहीं हाल ही में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में लागू 21 दिनों के लॉकडाउन के बाद रोजी-रोटी की समस्या के चलते देशभर में मजदूरों का पलायन हो रहा है.दिल्ली, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ आदि जैसे कई राज्य हैं, जहां से लोग पैदल ही अपने गांव वापस जा रहे हैं. इसी बीच महाराष्ट्र और कर्नाटक में अपने घरों की ओर वापसी कर रहे कुछ लोग हादसे का शिकार हो गए. दो हादसों में दस लोगों की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई तालुका में शनिवार को तेज गति से आ रहे टेंपो से कुचल कर चार लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. ये सभी गुजरात से मुंबई पैदल जा रहे थे. हादसे के बाद पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना परोले गांव में तड़के तीन बजे हुई जब तेज गति से आ रहे एक टेंपो ने गुजरात से मुंबई पैदल जा रहे कुछ लोगों को कुचल दिया. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि वहीं, कनार्टक के बाहरी इलाके में एक मजदूरों को ले जा रही लॉारी से टकराकर छह लोगों की मौत हो गई. हादसा आउटर रिंग रोड पर हुआ. लॉरी मजदूरों को कनार्टक में उनके गांवों में ले जा रही थी. लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हुए 30 मजदूर कनार्टक के रायचूर जिले में अपने गांव लौट रहे थे. इस हादसे में छह अन्य घायल हो गए. उन्होंने कहा कि घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. अधिकारी ने बताया कि टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया गया है और विरार पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

कोरोना का शिकार हुआ बीएसएफ जवान, ग्वालियर में संख्या हुई दो

मध्य प्रदेश से अच्छी खबर, ग्वालियर का कोरोना मरीज हुआ ठीक, जल्द होगा डिस्चार्ज

शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, इंदौर कलेक्टर पद पर काबिज हुए मनीष सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -