खौफनाक हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों को टेंपो ने कुचला
खौफनाक हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों को टेंपो ने कुचला
Share:

मुंबई: हर दिन बढ़ते जा रहे जुर्म और घटनाओं के साथ बीमारियों के सिलसिले आज करोड़ो लोगों की जान के दुश्मन बन चुके है, वहीं हर और कोई न कोई हादसे की खबर मानवीय जाती को हिला कर रख देती है. जिसके कारण आज हर किसी के मन में एक ही सवाल पैदा हो रहा है. कि क्या हम अपने घरों में सुरक्षित है या नहीं. क्यों हर दिन कोई न कोई मौत की खबर सामने आने से रूह दहल जाती है. वहीं हाल ही में महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई तालुका इलाके में एक तेज रफ़तार टेम्‍पो ने चार लोगों को बुरी तरह  कुचल दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई, जबकि तीन लोगों के बुरी तरह घायल होने की भी सूचना है.मिली जानकारी के अनुसार ये घटना शनिवार तड़के तीन बजे की है, जब तेज रफ्तार टेम्‍पों गुजरात से मुंबई जा रहे लोगों पर चढ़ गया . घायलों को तुरंत नजदीकी अस्‍पताल ले जाया गया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. आरोपी टेम्‍पो चालक को हिरासत में ले लिया गया है. विरार पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.

पुणे-मुंबई राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 2 मार्च 2020 को महाराष्ट्र में पुणे-मुंबई राजमार्ग पर रायगढ़ में एक दर्दनाक हादसा हो गया. जंहा इस हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने 3 बाइक पर जा रहे पांच लोगों को कुचल दिया था. मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा उस समय हुआ जब ब्रेक फेल हो जाने के कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया था. इस हादसे में घायल लोगों को पुलिस ने तुरंत अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया था. 

मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर भयानक हादसा: जंहा इस बात का पता चला है कि बीते दिनों मुंबई-अहमदाबाद हाइवे के चिंचोटी के पास भी एक दर्दनाक हादसा हुआ था. वहीं यह भीं कहा जा रहा है कि ये हादसा उस समय हुआ था जब ट्रक व बस आपस में टकरा गये, इस हादसे में 15 यात्री बुरी तरह घायल हो गये थे. हादसे में क्षतिग्रस्‍त हुई बस ठाणे से एसटी बस वसई की ओर जा रही थी. मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर चिंचोटी के करीब बस के पहुंचते ही सामने से आ रहे ट्रक के ब्रेक फेल हो गये और वो बस से टकरा गया. टक्कर इतनी जोरदार थी की बस में सवार 15 लोग घायल बुरी तरह घायल हो गये. पुलिस ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए प्लेटिनम अस्पताल में भर्ती करवा दिया.

कोरोना का शिकार हुआ बीएसएफ जवान, ग्वालियर में संख्या हुई दो

मध्य प्रदेश से अच्छी खबर, ग्वालियर का कोरोना मरीज हुआ ठीक, जल्द होगा डिस्चार्ज

शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, इंदौर कलेक्टर पद पर काबिज हुए मनीष सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -