उत्तराखंड में पीडब्ल्यूडी एडमिन अधिकारी सहित दो कोरोना संक्रमित की हुई मौत
उत्तराखंड में पीडब्ल्यूडी एडमिन अधिकारी सहित दो कोरोना संक्रमित की हुई मौत
Share:

देहरादून: कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक क्षेत्र बेहद प्रभावित है. वही इस बीच राजकीय दून मेडिकल हॉस्पिटल में COVID-19 संक्रमित दो और संक्रमितों की मौत हो गई. मरने वालों में पीडब्ल्यूडी हरिद्वार में तैनात एडमिन अधिकारी भी सम्मिलित हैं. इस प्रकार से दून हॉस्पिटल में ही COVID-19 संक्रमित मरने वाले मरीजों का आंकड़ा 50 से अधिक हो गया हैं.

साथ ही हॉस्पिटल के जनसंपर्क दफ्तर से प्राप्त हुई सुचना के अनुसार, 57 साल के एडमिन अधिकारी हरिद्वार स्थित पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में रहते थे. सांस लेने में परेशानी होने के कारण से परिवार ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया था. वही 4 सितंबर को उन्हें राजकीय दून मेडिकल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. जहां शनिवार को उन्होंने इलाज के दौरान आखिरी सांस ली. पुलिस तथा परिवार की सहायता से हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा उनके शव का अंत्येष्टि कराने की तैयारी चल रही थी.

वहीं करनपुर गुरुद्वारा सड़क के पास रहने वाले 48 साल के एक शख्स का स्वास्थ्य खराब होने पर परिवार ने 3 सितंबर को दून हॉस्पिटल में एडमिट कराया था. उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए, उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया गया था. शुक्रवार देर रात उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. शनिवार दोपहर तक श्रीनगर गढ़वाल में 48 नए COVID-19 केसों की पुष्टि हुई है. जिनमें दस संक्रमित एसएसबी के सैनिक हैं. तहसीलदार सुनील राज ने इन केसों की पुष्टि की है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातर वृद्धि हो रही है.

कर्नाटक पुलिस ने बाघ शिकारियों को किया गिरफ्तार

ओडिशा में नहीं रुक रही कोरोना की रफ्तार, 3543 केस आए सामने

असम के पूर्व मुख्यमंत्री प्रफुल्ल कुमार महंत अस्पताल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -