असम के पूर्व मुख्यमंत्री प्रफुल्ल कुमार महंत अस्पताल में हुए भर्ती
असम के पूर्व मुख्यमंत्री प्रफुल्ल कुमार महंत अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

गुवाहाटी: असम के पूर्व सीएम प्रफुल्ल कुमार महंत को गुवाहाटी के प्राइवेट हॉस्पिटल डाउन टाउन में एडमिट कराया गया है. सूचना के अनुसार, प्रफुल्ल कुमार महंत को गंभीर स्तिथि में शुक्रवार शाम को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

प्रफुल्ल कुमार महंत को रक्तचाप (ब्लड प्रेशर) की परेशानी के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. शनिवार को असम गण परिषद (अगप) के एक वरिष्ठ नेता ने यह सूचना दी है. इस संबंध में असम गण परिषद के नेता ने बोला है कि 67 वर्षीय महंत को शुक्रवार देर रात्री एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां से उन्हें दूसरे हॉस्पिटल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की पार्टी के नेता ने महंत के पुत्र के हवाले से सूचना दी है कि पूर्व सीएम की कंडीशन स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है. असम आंदोलन को व्यापक समर्थन मिलने के बाद, साल 1985 में अगप ने विधानसभा चुनाव लड़ा था और कांग्रेस को पराजीत कर सत्ता हासिल की थी, जिसके बाद महंत पहली बार प्रदेश के सीएम बने थे. वहीं असम में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोविड-19 के 3,054 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में शुक्रवार को संक्रमण के केस बढ़कर 1,18,333 हो गए.

 

 

हिमाचल में कीटनाशक दवाइयों पर लगा प्रतिबन्ध, नहीं होगी बिक्री

नयी कार खरीदने पर ट्रोल हुए बिग बी, यूजर बोले- 'सुशांत को लेकर एक पोस्ट तक नहीं...'

पुरानी रंजिश के चलते हुआ विवाद, आधा दर्जन लोग हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -