बेंगलुरु में हुआ ऐसा विवाह जिसमे परिजनों ने दिया ऑनलाइन आशीर्वाद
बेंगलुरु में हुआ ऐसा विवाह जिसमे परिजनों ने दिया ऑनलाइन आशीर्वाद
Share:

कोरोना संक्रमण के चलते अब वैवाहिक समारोह का स्वरूप भी बदल रहा है। सोमवार को बेंगलुरु में जागृति और आलोक वैवाहिक बंधन में बंधे तो दोनों के परिवारों ने देहरादून से ऑनलाइन हिस्सा लिया। ऑनलाइन ही परिजनों ने नवदंपति को आशीर्वाद देकर इस समारोह को यादगार बनाया।आपकी जानकारी के लिए बता दें की एमडीडीए कॉलोनी डालनवाला निवासी जागृति के पिता पवन जायसवाल ने बताया कि सोमवार दोपहर में बेंगलुरु में उनकी बेटी का विवाह मोथरोवाला निवासी आलोक कांबोज से हुआ है। 

दोनों बेंगलुरु में जॉब करते हैं। पहले उनका विवाह 25 अप्रैल को दून में तय किया गया था, परन्तु लॉकडाउन के चलते कार्यक्रम कैंसिल करना पड़ा।इसके बाद के हालातों को देखते हुए जागृति व आलोक ने 15 जून को बेंगलुरु में ही सामान्य तरीके से विवाह करने का निर्णय लिया। इसको दोनों परिवारों ने भी अपनी सहमति दे दी। दोनों परिवार प्रोजेक्टर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विवाह समारोह से जुड़े।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  पूजा व अन्य महत्वपूर्ण रस्मों में भी उन्होंने ऑनलाइन हिस्सा लिया।दोनों परिजनों से ऑनलाइन आशीर्वाद लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मौजूदा हालातों में आधुनिक तकनीक के माध्यम से यह संभव हो पाया। पवन जायसवाल व आलोक के पिता सुशील कांबोज ने इसे यादगार समय बताया।  

मारा गया अजय पंडिता का हत्यारा, शोपियां में हिज्बुल का टॉप कमांडर ढेर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, शोपियां एनकाउंटर में 3 खूंखार आतंकी ढेर

सुशांत की मौत पर बोले कट्टरपंथी- 'वो मुस्लिम नहीं था उसके लिए मत करो दुआ, वो नर्क में जायेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -