जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, शोपियां एनकाउंटर में 3 खूंखार आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, शोपियां एनकाउंटर में 3 खूंखार आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आर्मी ने मंगलवार को आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के जिन तीन आतंकियों को मार गिराया है, उसमें से एक पूर्व पीडीपी नेता का रिश्तेदार है. यह शख्स पढ़ाई छोड़कर आतंकियों के साथ शामिल हो गया था .जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, सेना और पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारा गया कामरान हिज्बुल मुजाहिद्दीन का आतंकी था और वह जम्मू-कश्मीर विधान परिषद के सदस्य रहे और पूर्व पीडीपी नेता जफर इकबाल मनहास का संबंधी था. 

जफर इकबाल मनहास अब जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी में शामिल हो गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, कामरान दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में शादाब करेवा गांव का निवासी था. पिछले साल अप्रैल महीने में वो आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन में भर्ती हो गया था. शोपियां में मंगलवार सुबह हुए इस एनकाउंटर में हिज्बुल से जुड़ा आतंकी जुबैर वानी में मारा गया. वानी शोपियां के उसी तुर्कवांगन गांव का निवासी था, जहां पर मंगलवार को मुठभेड़ हुई थी.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि पुलिस और सेना का ये जॉइंट ऑपरेशन सफल रहा. इसमें हिज्बुल के तीन आतंकी ढेर हो गए. इसमें से एक टॉप कमांडर था. दिलबाग सिंह ने कहा कि पहली बार शोपियां जिले में आतंकियों की तादाद सिंगल डिजिट में आ गई है. बता दें कि पिछले दो हफ्ते में घाटी में 17 आतंकी मारे गए हैं, जबकि हिज्बुल के दो आतंकी अरेस्ट हुए हैं.

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -