पंजाब : राज्य में कोरोना के उखड़ रहे पैर, मात्र 12 पॉजिटिव मरीज मिलें

अन्य राज्यों की तुलना में पंजाब से कोरोना वायरस से पांव उखड़ने लगे हैं. शुक्रवार को एक ही दिन में 508 मरीज विभिन्न अस्पतालों से ठीक होकर अपने-अपने घरों को लौट गए. इस तरह पंजाब में कोरोना को हराने वालों की संख्या 751 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को गुरदासपुर में 107, तरनतारन में 81, जालंधर में 79, अमृतसर जिले में 65, संगरूर में 51,मोगा में 46, मोहाली में 35, बठिंडा में 21, लुधियाना में 11, फतेहगढ़ साहिब में 7, मुक्तसर साहिब में 2, मानसा, फरीदकोट और नवांशहर में 1-1 मरीज ठीक हुए हैं.

किसानों को मिली राहत, खातों में पहुंचे 11 हजार करोड़ रुपये

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शुक्रवार को पंजाब में कोरोना के 12 पॉजिटिव केस सामने आए. इनमें दो मृत मिले व्यक्ति भी शामिल हैं जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ राज्य में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 1934 हो गई. लुधियाना में दिल्ली से संबंधित आरपीएफ के 34 जवानों की गिनती पंजाब के कोरोना मरीजों की सूची से अलग कर केंद्रीय सूची में शामिल कर ली गई है.

लॉकडाउन में साढे चार करोड़ से ज्यादा लोगों की भूख मिटा चुका है यह फाउंडेशन

इसके अलावा सिविल अस्पताल लुधियाना में रखे दो शवों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एक मृतक की पहचान जनकपुरी निवासी करन कुमार के तौर पर हुई है जिसका शव पुलिस को बुधवार बंजर रेलवे क्वार्टर से मिला था. दूसरा शव थाना जीआरपी पुलिस को मिला था जिसकी पहचान नहीं हो सकी थी. उसे भी सिविल अस्पताल में रखकर सैंपल जांच के लिए भेजा गया था.

इन राज्यों में प्रवासी मजदूरों की ट्रेन को नहीं मिली अनुमति

पीथमपुर की फैक्ट्रियां हुई शुरू, लेकिन काम है ठप

यहां पर स्वच्छता वारियर्स के धोए गए पैर 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -